सुखबीर ने 10 साल में इतने नींव पत्थर रखे कि इससे बन जाएंगे कई घर : सिद्धू

पंजाब के मंत्री नवजाेत सिंह सिद्धू ने पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुखबीर बादल पर पर फिर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि अकाली शासन में सुखबीर ने केवल नींव के पत्‍थर ही रखे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sat, 28 Oct 2017 11:12 AM (IST) Updated:Sat, 28 Oct 2017 11:30 AM (IST)
सुखबीर ने 10 साल में इतने नींव पत्थर रखे कि इससे बन जाएंगे कई घर : सिद्धू
सुखबीर ने 10 साल में इतने नींव पत्थर रखे कि इससे बन जाएंगे कई घर : सिद्धू

जेएनएन, अबोहर (फाजिल्‍का)। पंजाब के स्‍थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पूर्व उपमुख्यमंत्री व शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल पर हमले जारी हैं। उन्‍होंने सुखबीर बादल को गप्पी सुक्खा बताते हुए कहा कि दस साल के कार्यकाल में उन्‍होंने नींव पत्थर लगाने के अलावा पंजाब में कुछ नहीं किया। यदि सारे नींवपत्थर एकत्र कर लिए जाएं तो उनसे कई घर बन जाएंगे।

वह यहां अमृत योजना के तहत 163.60 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की शुरुआत करने आए थे। सिद्धू के साथ सांसद और पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ भी थे। सिद्धू ने कहा कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने फैसला किया है कि नगर निगम चुनाव में महिलाओं को 50 फीसद टिकटें दी जाएंगी। उन्‍होंने कहा, 'आदमी चाहे जितना मर्जी बब्बर शेर हो जाए, उस पर सवारी तो दुर्गा ने ही करनी है।' उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार 1500 करोड़ रुपये खर्च कर सीवरेज सिस्टम को ठीक करेगी।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: हरियाणा में अब अनुबंध आधार की भर्तियों में भी मिलेगा आरक्षण

सिद्धू ने कहा कि दस साल तक जीजा-साले ने पंजाब को लूटा लेकिन अब पंजाब में दुख के बादल छंट चुके हैं। उन्होंने अबोहर में वाटर वक्र्स वाली उन डिग्गियों वाली जगह का दौरा भी किया जिसे अकाली-भाजपा कार्यकाल में बादल परिवार के नजदीकियों को बेचने के आरोप लगे थे। उन्होंने कहा, इस मामले की विजिलेंस जांच चल रही है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा चाहे वह जीजा-साला हों या कोई चाचू।

--------

कोलियांवाली मामले में पुलिस पर दबाव बनाना चाह रहे बादल : जाखड़

सांसद सुनील जाखड़ ने कहा कि कोलियांवाली मामले में पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल चार-चार घंटे अस्पताल में बैठकर पुलिस पर दवाब बनाना चाहते हैं। ऐसा नहीं होगा और यदि कोई अपराधी है तो उसे सजा भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें: ट्रेन से यात्रा करनी है तो पहले कर लें पता, कई गाडि़यां रद व कई के बदले रूट

chat bot
आपका साथी