फाजिल्का में कोरोना से एक और मौत, 16 नए आए मामले

जहां लगातार कोरोना के नए केसों के आने का सिलसिला लगातार जारी है। वहीं कोरोना से मौतों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटे में जहां 16 नए मामले सामने आए हैं वहीं एक व्यक्ति की कोरोना से मौत भी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 10:27 PM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 10:27 PM (IST)
फाजिल्का में कोरोना से एक और मौत, 16 नए आए मामले
फाजिल्का में कोरोना से एक और मौत, 16 नए आए मामले

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जहां लगातार कोरोना के नए केसों के आने का सिलसिला लगातार जारी है। वहीं कोरोना से मौतों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटे में जहां 16 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक व्यक्ति की कोरोना से मौत भी हुई है।

डिप्टी कमिश्नर अरविदपाल संधू ने आम लोगों से अपील की कि यदि उनके पारिवारिक मैंबर या जान पहचान में किसी व्यक्ति में खांसी, जुकाम बुखार आदि के लक्षण दिखाई दें तो तुरंत स्वास्थ्य केंद्र में जा कर टेस्ट करवाएं जिससे इस बीमारी का समय पर पता लगा कर इस पर काबू पाया जा सके। उन्होंने 24 घंटे में 5 लोग कोरोना को मात देकर घर लौटे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना का प्रभाव कम हुआ है, लेकिन कोरोना पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ। इसलिए लोग कोरोना को लेकर लापरवाही न बरतें। फिरोजपुर में एक की मौत, चार नए केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले में कोरोना के नए केसों के साथ ही मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। मंगलवार को जिले में कोरोना से एक 65 साल के व्यक्ति की मौत हो गई व चार नए केस मिले हैं। कोरोना से अब तक जिले में 128 लोगों की जान जा चुकी है और 4040 लोग इस बीमारी को मात देकर स्वस्थ हो चुके है। सिविल अस्पताल से मिली जानकारी अनुसार जिले में अब तक 55379 लोगों के टेस्ट किए गए हैं, जिनमें से 4256 पाजिटिव केस पाए गए हैं और उनमें से 4040 लोग ठीक भी हो गए है। सेहत विभाग के अधिकारियों ने जिलावासियों से कोरोना से बचाव के लिए सेहत विभाग की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी