कोरोना से एक मौत, 117 नए केस

फिरोजपुर व फाजिल्का जिले में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। भले ही दोनों जिलों में कोरोना के मरीज ठीक होकर घर लौट रहे हैं लेकिन तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा भी चिता का विषय है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 07:12 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 07:12 PM (IST)
कोरोना से एक मौत, 117 नए केस
कोरोना से एक मौत, 117 नए केस

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर/फाजिल्का : फिरोजपुर व फाजिल्का जिले में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। भले ही दोनों जिलों में कोरोना के मरीज ठीक होकर घर लौट रहे हैं, लेकिन तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा भी चिता का विषय है। शनिवार को जहां फाजिल्का जिले में कोरोना के 48 मामले सामने आए हैं, वहीं फिरोजपुर में भी 69 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इसके अलावा शनिवार को कोरोना से 65 वर्षीय महिला की मौत भी हुई है।

फाजिल्का की सिविल सर्जन डा. भूपिद्र कौर ने बताया कि शनिवार को 56 लोगों की रिपोर्ट पाजीटिव प्राप्त हुई है, जिसमें से 8 लोग अन्य जिलों से संबंधित हैं, जबकि 48 लोग फाजिल्का जिले के हैं। उन्होंने बताया कि जिले में शनिवार को 32 लोग कोरोना को मात देकर घर लौटे हैं।

फाजिल्का के डिप्टी कमिश्नर अरविदपाल संधू ने जिला निवासियों से अपील की कि कोविड के लक्षण दिखाई देने पर या किसी कोविड पॉजिटिव के संपर्क में आने पर वह अपना टेस्ट जरूर करवाएं। उन्होंने यह भी अपील की कि लोग घर से बाहर जाने के समय मास्क जरूर पहनें। उन्होंने यह भी कहा कि पॉजिटिव आने पर यदि व्यक्ति को कोई गंभीर लक्षण न होने तो उसको घर में ही एकांतवास में रहने की छूट दी जाती है। वहीं फिरोजपुर में शनिवार को कोरोना को मात दे 12 लोग स्वस्थ हुए हैं।

chat bot
आपका साथी