बैंक के 45 लाख लूटने वालों का नहीं लगा सुराग

शहर के कोटक महिद्रा बैंक के कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वालों का अभी तक पुलिस को सुराग नहीं लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:16 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:16 PM (IST)
बैंक के 45 लाख लूटने वालों का नहीं लगा सुराग
बैंक के 45 लाख लूटने वालों का नहीं लगा सुराग

संवाद सूत्र, जलालाबाद: शहर के कोटक महिद्रा बैंक के कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वालों का अभी तक पुलिस को सुराग नहीं लगा है। हालांकि पुलिस घटनास्थल से जलालाबाद शहर की तरफ लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है लेकिन अभी तक पुलिस पुख्ता नतीजे पर नहीं पहुंची। फिलहाल इस संबंध में थाना अमीर खास पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव आलमके निवासी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि वह बैंक में बतौर डिप्टी मैनेजर के तौर पर कार्य करता है और 12 मई को वह अपने एक अन्य साथी के साथ कार से श्री मुक्तसर साहिब से पैसे लेकर लौट रहे थे। इस दौरान गांव चक्क सैदोके के निकट मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने हथियार के दम पर पहले उनकी गाड़ी रूकवाई और दो से तीन फायर भी किए। बाद में उनकी आंखों में मिर्ची डालते हुए गाड़ी के पिछली सीट पर रखे ट्रंक को लेकर फरार हो गए, जिसमें करीब 45 लाख रुपए थे। पुलिस थाना प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया कि लगातार सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं लेकिन अभी तक आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा। जल्दी जांच करके आरोपितों तक पहुंच जाएगा।

सैर कर रहे व्यक्ति का झपटा मोबाइल

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : देव समाज कालेज के बाहर बुधवार को दो बाइक सवार एक व्यक्ति का मोबाइल झपटकर फरार हो गए। थाना सिटी फिरोजपुर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता प्रतीक पराशर निवासी देव समाज कालेज फिरोजपुर शहर ने बताया कि बुधवार को जब वह कालेज के बाहर सैर कर रहा था तो उसने हाथ में अपना मोबाइल आई-फोन 12 प्रो पकड़ा हुआ था तो अचानक दो बाइक सवार झपटमार पीछे से आए और उसे धक्का मारकर उसका मोबाइल फोन झपटकर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी