नई विधि से गई गन्ने की खेती की शुरूआत

जिले के गांव खुईखेड़ा की शुगर मिल द्वारा नई विधि से गन्ने की खेती शुरू करवाई गई। शुगर मिल के जीएम शुक्ला ने बताया कि सीसीडीओ मनदीप सिंह बराड़ सीडीआइ पृथ्वी राज व सुपरिंटेंडेंट सतीश ठकराल द्वारा किसानों की सेवा के लिए हर समय प्रयास किए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Aug 2020 04:13 PM (IST) Updated:Thu, 27 Aug 2020 04:13 PM (IST)
नई विधि से गई गन्ने की खेती की शुरूआत
नई विधि से गई गन्ने की खेती की शुरूआत

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा : जिले के गांव खुईखेड़ा की शुगर मिल द्वारा नई विधि से गन्ने की खेती शुरू करवाई गई। शुगर मिल के जीएम शुक्ला ने बताया कि सीसीडीओ मनदीप सिंह बराड़, सीडीआइ पृथ्वी राज व सुपरिंटेंडेंट सतीश ठकराल द्वारा किसानों की सेवा के लिए हर समय प्रयास किए जा रहे हैं।

मेहनती स्टाफ द्वारा किसानों की मुश्किलें दूर करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि लक्खे वाली ढाब के मेहनती किसान रविदर कुमार, धीरज कुमार ने अपने खेत में गन्ने की खेती की नई विधि की शुरुआत करवाई है। इससे दोनों किसानों को प्रति एकड़ में फसल का झाड़ दोगुना मिलेगा, कमाई दोगुनी व खर्च उतना ही होगा। उन्होंने किसानों से अपील की कि भविष्य में भी इन दोनों किसानों की तरह की गन्ने की खेती करें। इस बार पेमेंट की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। अगर अन्य कोई भी किसी भी किसान को समस्या आती है तो बिना किसी संकोच के उनके साथ संपर्क कर सकते है या कार्यलय में पहुंचकर मिल सकते है।

chat bot
आपका साथी