नेचरवे कंपनी के एमडी के घर से लाखों की चोरी करने वाला मौसेरा भाई काबू

थाना सिटी नंबर दो के प्रभारी बलजीत सिंह व एएसआइ परविदर सिंह ने चोरी के मामले में नामजद पंचकुला निवासी शुभारंभ छाबड़ा पुत्र अनिल छाबड़ा वासी पंचकूला को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 09:54 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 09:54 PM (IST)
नेचरवे कंपनी के एमडी के घर से लाखों की चोरी करने वाला मौसेरा भाई काबू
नेचरवे कंपनी के एमडी के घर से लाखों की चोरी करने वाला मौसेरा भाई काबू

संवाद सहयोगी, अबोहर : थाना सिटी नंबर दो के प्रभारी बलजीत सिंह व एएसआइ परविदर सिंह ने चोरी के मामले में नामजद पंचकुला निवासी शुभारंभ छाबड़ा पुत्र अनिल छाबड़ा वासी पंचकूला को गिरफ्तार किया है। नेचरवे कंपनी के एमडी नीरज अरोड़ा के साउथ एवेन्यू घर से 72 लाख 75 हजार की कीमत का सामान चोरी करने के आरोप में पुलिस ने उसकी माता आशा रानी पत्नी सतपाल ठठई के बयानों के आधार पर 18 जुलाई को मामला दर्ज किया था। थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने इस मामले की जांच बारीकी से करते हुए उसके मौसेरे भाई शुभारंभ छाबड़ा काबू कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। नीरज अरोड़ा करोड़ों की रुपये की ठगी करके खुद भी फरार है व उसके खिलाफ काफी मामले दर्ज हैं।

थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि इससे पहले नई आबादी क्षेत्र में लूटपाट करने वाले गैंग के सदस्यों को पकड उनसे 18 मोबाइल बरामद किए हैं। 10 के करीब मोबाइल लोग शिनाख्त कर ले जा चुके हैं। उन्होंने लोगों से अपने प्रतिष्ठानों के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील की है।

चोरी के मोटरसाइकिल बेचने वाले दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : सीआईए स्टाफ फिरोजपुर की पुलिस ने बस्ती नानकपुरा गुरुहरसहाय में छापेमारी कर चोरी के दो मोटरसाइकिलों सहित दो लोगों को काबू किया है। सीआइए स्टाफ के सहायक इंस्पेक्टर नवतेज सिंह ने बताया कि उन्हें पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि आरोपित बूटा सिंह निवासी गांव ज्वाय सिंह वाला व पम्मा कुमार वासी गली चोपडि़यां वाली चोरी के मोटरसाइकिल बेचते है। पुलिस ने छापेमारी करके दोनों आरोपितों को गिरफ्तार करके उनसे चोरी के दो मोटरसाईकिल बरामद किए हैं।

chat bot
आपका साथी