मंडी रोड़ांवाली में लगाया मेडिकल जांच व टीकाकरण कैंप

विधायक रमिंदर आवला के नेतृत्व में हलके के गांवों में मेडिकल सेवाएं प्रदान करने के लिए शुरू की गई मोबाइल एंबुलेंस का लाभ लगातार लोग उठा रहे हैं जिसके तहत मंडी रोड़ांवाली में भी मेडिकल कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:08 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:08 PM (IST)
मंडी रोड़ांवाली में लगाया मेडिकल जांच व टीकाकरण कैंप
मंडी रोड़ांवाली में लगाया मेडिकल जांच व टीकाकरण कैंप

संवाद सूत्र, जलालाबाद : विधायक रमिंदर आवला के नेतृत्व में हलके के गांवों में मेडिकल सेवाएं प्रदान करने के लिए शुरू की गई मोबाइल एंबुलेंस का लाभ लगातार लोग उठा रहे हैं, जिसके तहत मंडी रोड़ांवाली में भी मेडिकल कैंप लगाया गया।

मेडिकल सेवाओं की निगरानी कर रहे बीसी कमीशन के प्रांतीय सीनियर उप प्रधान सुखविंदर सिंह काका कंबोज ने बताया कि कैंप में 60 के करीब लोगों को कोविड-19 के बचाव के लिए टीकाकरण किया गया। इसके अलावा 70 लोगों के कोविड-19 के टेस्ट किए गए हैं जिनमें 4 लोग पॉजिटिव आए हैं। इसके अलावा लोगों के फस्टएड टेस्ट भी मुफ्त किए जा रहे हैं। डा. गुरचरन सिंह व डा. बलदेव सिंह की टीम द्वारा मेडिकल सेवाएं दीं जा रही हैं। इस मौके विधायक रमिंदर आवला ने लोगों से अपील की कि वह कोविड-19 की जांच के साथ-साथ वैक्सीन जरूर लगवाने और स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना महामारी को लेकर जो भी निर्देश दिए जाते हैं उनका पालन किया जाना चाहिए।

कोरोना से बचाव को घर-घर में करें हवन : वधवा संस, अबोहर : विश्व हिदू परिषद के जिला प्रधान सुनील वधवा व महामंत्री ललित सोनी ने बताया कि जिस प्रकार हम कोरोना महामारी से बचने के लिए बाकी उपाय भी कर रहे हैं जैसे कि मास्क लगाना, दवा लेना आदि। उसी प्रकार हम वातावरण की शुद्धि के लिए एक समय में एक साथ हवन यज्ञ करेंगे, जिससे उत्पन्न ऊर्जा वायु में फैले और कीटाणुओं को समाप्त किया जा सके। उन्होंने कहा कि हमारे शहर में दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे कोरोना को हम इस वैदिक पद्धति से समाप्त करने का प्रयास करें। इसके लिए पूरे पंजाब में 23 मई रविवार सुबह 10 बजे सभी अपने अपने घरों में परिवार सहित हवन यज्ञ में शामिल होकर कोरोना महामारी का मुकाबला करें। इसमें गायत्री मंत्र व ऊँ नम: शिवाय का 101 बार उच्चारण अवश्य करें।

chat bot
आपका साथी