ज्यूलरी शाप के ताले तोड़ चोरी किए गहने

शहर के अलावा गांवों में एक बार फिर से चोर गिरोह सक्रिय हो गया है वीरवार की रात जहां कल्लरखेड़ा में गोशाला में गन प्वाइंट पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 May 2022 10:21 PM (IST) Updated:Sat, 28 May 2022 10:21 PM (IST)
ज्यूलरी शाप के ताले तोड़ चोरी किए गहने
ज्यूलरी शाप के ताले तोड़ चोरी किए गहने

संवाद सहयेागी, अबोहर : शहर के अलावा गांवों में एक बार फिर से चोर गिरोह सक्रिय हो गया है, वीरवार की रात जहां कल्लरखेड़ा में गोशाला में गन प्वाइंट पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया, वहीं शुक्रवार की रात को चोर गांव गोबिदगढ़ में सोनी जवे‌र्ल्स से सेफ उठाकर ले गए। सेफ में सोने व चांदी के गहने थे। थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

अबोहर की नई आबादी निवासी व गोबिदगढ़ में सोनी ज्वेलर्स के संचालक सुनील सोनी ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह दुकान बंद कर घर गया था, जबकि शनिवार अल सुबह करीब पांच बजे उन्हें गांववासी सुखराज ने सूचना दी कि उसकी दुकान के ताले टूटे पड़े है, जिस पर वह तुरंत गांव में पहुंचा तो देखा कि दुकान में जेवरात रखने वाला सेफ गायब था व दुकान का सामान भी बिखरा पड़ा था। जांच करने पर सेफ दुकान एक किलोमीटर दूर खेतों में टूटा हुआ मिला। सुनील सोनी ने बताया कि सेफ में 25 ग्राम सोना व करीब डेढ़ किलो चांदी के जेवरात थे, जिसे चोर ले गए। उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे में पता चलता है कि पहले दो मोटरसाइकिल पर कुछ युवक आकर रेकी करते हैं, व उसके बाद पांच युवक मोटरसाइकिलों पर दुकान में आते है व चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। उन्होंने बताया कि भारी भरकम सेफ को उठाकर लेजाना भी असान नहीं था लेकिन चोर सेफ को उठाकर एक किलोमीटर दूर खेतों में ले गए व वहां जाकर सेफ को तोड़ा गया व जेवरात निकाले गए। थाना सदर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। अबोहर स्वर्णकार संघ के प्रधान कृष्ण वर्मा ने पुलिस प्रशासन से मांग की है के चोरों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएं नहीं तो उन्हें मजबूरन संघर्ष का रास्ता अपनाना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी