घडूके की टक्कर से बाइक सवार की मौत

खुईखेड़ा (फाजिल्का) गांव कटैहड़ा से बोदीवाला पिथा लिक रोड पर रविवार देर रात्रि आठ बजे एक मोटरसाइकिल एवं घडूके की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। जबकि दूसरा साथी घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 11:53 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 11:53 PM (IST)
घडूके की टक्कर से बाइक सवार की मौत
घडूके की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) : गांव कटैहड़ा से बोदीवाला पिथा लिक रोड पर रविवार देर रात्रि आठ बजे एक मोटरसाइकिल एवं घडूके की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। जबकि दूसरा साथी घायल हो गया। थाना खुईखेड़ा पुलिस ने मृतक का फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

खुईखेड़ा थाना से मिली के अनुसार सीमावर्ती गांव हीरांवाली निवासी मंगला दास जोकि मजदूरी का कार्य करता था वह अपने साथी जयपाल के साथ कार्य के लिए गांव कटैहड़ा काम करने के लिए गए थे। जब वह कार्य करके मोटरसाइकिल पर वापस गांव हीरांवाली आ रहे थे तो बोदीवाला पिथा लिक मार्ग पर उनकी टक्कर एक घडूके के साथ हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि मंगला दास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि जयपाल को कुछ चोटे आई हैं। घटना की सूचना मिलते ही एंबूलेंस मौके पर पहुंची और दोनों को फाजिल्का के सिविल अस्पताल में पहुंचाया। थाना खुईखेड़ा पुलिस ने जयपाल के बयानों पर घडूका चालक बोदीवाला पिथा निवासी बुधराम के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।

chat bot
आपका साथी