सुखबीर की चेतावनी के बाद शिअद वर्कर हमला करने वालों पर केस

सुखबीर बादल की चेतावनी के बाद थाना सिटी नंबर दो की पुलिस शिअद वर्कर पर हुए हमले के मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 03:19 PM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 03:19 PM (IST)
सुखबीर की चेतावनी के बाद शिअद वर्कर हमला करने वालों पर केस
सुखबीर की चेतावनी के बाद शिअद वर्कर हमला करने वालों पर केस

संवाद सहयोगी, अबोहर : सुखबीर बादल की चेतावनी के बाद थाना सिटी नंबर दो की पुलिस शिअद वर्कर पर हुए हमले के मामले में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वार्ड नंबर 17 से शिअद उम्मीदवार जसबीर सिंह के चुनाव प्रचार में आए रिश्तेदार संजय भाटी पुत्र प्रह्लाद भाटी पर वीरवार रात को अज्ञात युवकों की ओर से चाकू से हमला कर दिया गया था, जिस कारण उनका फरीदकोट में इलाज चल रहा है।

संजय भाटी ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह चार जनवरी रात को गली नंबर 19 बड़ी पौड़ी में अपने घर के बाहर गली में खड़ा था कि अजय बइयां उर्फ मिठन व सुरजीत यादव ने उसके साथ मारपीट की व चाकू से उस पर कई वार किए जिस कारण वह गंभीर जख्मी हो गया, उसे यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे फरीदकोट रेफर कर दिया। सिटी नंबर 2 की पुलिस ने संजय भाटी पर हमला करने वाले अजय बइयां निवासी 14-15 बड़ी पौड़ी व सुरजीत यादव गली नंबर 18 19 नई आबादी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआई विनोद कुमार कर रहे हैं। शिअद वर्करों की ओर से यह मामला शुक्रवार को अबोहर पहुंचे सुखबीर बादल के ध्यान में लाया गया था तब सुखबीर बादल ने एसएचओ को चेतावनी दी थी कि पुलिस हमला करने वालों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करे नहीं तो एचएचओ को इस बारे समय आने पर हिसाब देना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी