जिला स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता में अपूर्वा ने जीते दो गोल्ड

एलआरएस डीएवी सीनियर सेकेंडरी माडल स्कूल की 11वीं साइंस ग्रुप की छात्रा अपूर्वा गिल्होत्रा पुत्री संजीव गिल्होत्रा ने जिला स्तरीय शूटिग प्रतियोगिता में दो स्वर्ण पदक जीतकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:18 PM (IST)
जिला स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता में अपूर्वा ने जीते दो गोल्ड
जिला स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता में अपूर्वा ने जीते दो गोल्ड

संस, अबोहर : एलआरएस डीएवी सीनियर सेकेंडरी माडल स्कूल की 11वीं साइंस ग्रुप की छात्रा अपूर्वा गिल्होत्रा पुत्री संजीव गिल्होत्रा ने जिला स्तरीय शूटिग प्रतियोगिता में दो स्वर्ण पदक जीतकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। प्रिसिपल स्मिता शर्मा ने बताया कि जिला स्तर की शूटिग प्रतियोगिता के यूथ एंड जूनियर वर्ग में अपूर्वा ने अपनी प्रतिभा का श्प्रदर्शन करते हुए दो स्वर्ण पदकों पर कब्जा जमा कर राज्य स्तरीय शूटिग प्रतियोगिता में अपना चयन सुनिश्चित किया है।

अपूर्वा की इस उपलब्धि पर प्रिसिपल कार्यालय में विशेष रुप से तगमे पहनाकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्कूल सुपरवाइजर सुनीता सहगल, राजेश सेतिया, परीक्षा नियंत्रक अनीता गिल्होत्रा, कोच रवि कुमार, शारीरिक शिक्षक राजेश भठेजा उपस्थित थे। डीएवी के पांच छात्रों का नौकरी के लिए चयन

संस, अबोहर : डीएवी कालेज में शनिवार को प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया, जिसमें आईटी कंपनी क्यूबिक लाजिक्स ने कालेज के पांच विद्यार्थियों का चयन किया। पि्रंसिपल डा. राजेश महाजन ने बताया कि क्यूबिक लाजिक्स कंपनी अमेरिका और बेंगलुरु से अपना कार्य संचालित करती है, जिसने हाल ही में अबोहर में भी अपना कार्यालय स्थापित किया है। कंपनी की ओर से अंकुश ढींगरा ने आनलाइन परीक्षा के निरीक्षक के रूप में शिरकत की। कई विद्यार्थियों ने आनलाईन परीक्षा में भाग लिया, जिसमें से 15 विद्यार्थी साक्षात्कार के लिए चयनित हुए।

इसके बाद पांच विद्यार्थियों हिमांशु, मोहित, शिवानी व अंकुर का चयन कंपनी की ओर से किया गया। इस मौके पर विभागाध्यक्ष व प्लेसमेंट सैल की इंचार्ज सोनिका नारंग ने बताया कि डीएवी कालेज में शिक्षित विद्यार्थी दिग्गज कंपनियों में उच्च पदों पर आसीन है। प्रिसिपल डा. राजेश महाजन ने अंकुश ढींगरा को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित करते हुए कंप्यूटर विभाग के सभी प्राध्यापकों का धन्यवाद किया। इस मौके पर संदीप अग्रवाल, संजीव गुंबर, नवनीत गोलछा व पूजा शर्मा व रामकुमार का विशेष सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी