पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में अंकिता अव्वल

श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य पर करवाई जा रही गतिविधियों में पंजाबी विभाग की ओर से डीएवी शिक्षा महाविद्यालय में पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसका विषय हिद की चादर गुरु तेग बहादुर जी रखा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 10:03 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 10:03 PM (IST)
पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में अंकिता अव्वल
पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में अंकिता अव्वल

संस, अबोहर : श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य पर करवाई जा रही गतिविधियों में पंजाबी विभाग की ओर से डीएवी शिक्षा महाविद्यालय में पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसका विषय हिद की चादर गुरु तेग बहादुर जी रखा गया।

प्रिसिपल डा. उर्मिल सेठी ने बताया कि विद्यार्थियों की ओर से पोस्टर बनाकर व्हाट्सएप पर कालेज को भेजे गए और निर्णायक मंडल की भूमिका कालेज के प्रोफेसर राजपाल कौर, जतिदर कौर व मंजीत सिंह ने निभाई। इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर अंकिता, द्वितीय स्थान पर सुखप्रीत कौर और तृतीय स्थान पर अनुसुइया रही। अक्षय ने सांत्वना स्थान प्राप्त किया।

मीरा कालेज के छात्र बने नर्सिग आफिसर संस, अबोहर : नर्सिंग आफिसरों की भर्ती में अबोहर के मीरा नर्सिंग कालेज के विद्यार्थियों का चयन हुआ है। चेयरमैन डा. जीएस मित्तल ने बताया कि कालेज की छात्रा ममता ने एम्स दिल्ली में, रिजवान अहमद व विकास अहमद ने सरकारी अस्पताल जम्मू एंड कश्मीर में, रमन हांडा, रावत सुधार, दिपींदर कौर, विक्की बराड़, हरविद्र सिंह, राजविद्र कौर, मोनिका ने सरकारी अस्पताल पंजाब, ज्योति, स्नेह लता, नवजोत कौर, पूनम रानी ने पंजाब कम्यूनिटी हेल्थ आफिसर पदों पर नियुक्त होकर अपने अभिभावकों व कालेज का नाम रोशन किया है। शानदार उपलब्धियों पर मीरा ग्रुप के चेयरमैन डा. जीएस मित्तल, प्रिसिपल डा. रामस्वरूप, रहीश चंद्र, डायरेक्टर साहिल मित्तल व समीर मित्तल व अध्यापक अर्शदीप सिंह, मीनल शर्मा, कुलदीप कौर समेत सभी स्टाफ सदस्यों ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी। इस दौरान उन्होंने कालेज के अन्य छात्रों को भी मेहनत कर मुकाम हासिल करने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी