आज रिलीज होगी अबोहर के युवा एक्टर अंजुम की नई फिल्म रिहा

रंगमंच से अपनी पहचान बनाने वाले यहां के युवा अभिनेता अंजुम बतरा की नई फिल्म रिहा आज रिलीज होने जा रही है। युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में अंजुम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अंजुम की इस उपलब्धि पर अबोहर ही नहीं पूरा फाजिल्का जिला आज गर्व महसूस कर रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 10:10 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 10:10 PM (IST)
आज रिलीज होगी अबोहर के युवा एक्टर अंजुम की नई फिल्म रिहा
आज रिलीज होगी अबोहर के युवा एक्टर अंजुम की नई फिल्म रिहा

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : रंगमंच से अपनी पहचान बनाने वाले अबोहर के युवा अभिनेता अंजुम बतरा की नई फिल्म रिहा आज रिलीज होने जा रही है। युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में अंजुम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अंजुम की इस उपलब्धि पर अबोहर ही नहीं, पूरा फाजिल्का जिला आज गर्व महसूस कर रहा है।

फाजिल्का की नाट्य संस्था परवाज आ‌र्ट्स के अध्यक्ष अमृत सचदेवा ने अंजुम की सफलता पर खुशी जताते हुए बताया कि अंजुम ने अपने अभिनय के सफर की शुरुआत नाट्य संस्था स्पर्श के नाटकों से की थी और अपनी प्रतिभा के दम पर पहले राष्ट्रीय चैनलों के टीवी सीरियलों क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया में दमदार अभिनय से देश भर में सशक्त पहचान बनाई। उसके चलते ही विभिन्न बॉलीवुड और पॉलीवुड फिल्मों देव-डी, माही एनआरआइ, लव शव चिकन खुराना में सराहनीय भूमिकाएं निभाकर अपरी अभिनय कला से खुद को मिले अलग-अलग किरदारों से पूरा इंसाफ किया। उसी का नतीजा है कि अब अंजुम को फिल्मों में मुख्य भूमिका ऑफर होने लगे हैं। आज रिलीज हो रही नई फिल्म रिहा में भी अंजुम ऐसी चुनौतिपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जिसका न केवल फाजिल्का जिले के ही नहीं बल्कि पूरे देश में मौजूद उनके प्रशंसक कर रहे हैं। पीटीसी बॉक्स ऑफिस द्वारा प्रस्तुत इस पंजाबी फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर गौरव राणा ने किया है। अंजुम फिल्म के मुख्य किरदारों में शामिल ¨भदा की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म आज रात 8 बजे रिलीज होगी। अंजुम के साथी कलाकारों व उनके प्रसंशकों ने उन्हें फिल्म हिट होने की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही आगामी माह 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही मशहूर निर्देशक विपुल शाह की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में भी मुख्य कलाकार अजरुन कपूर के सह कलाकार की भूमिका अंजुम बत्तरा द्वारा निभाए जाने की बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी