रेड करने गई पुलिस को कापा दिखा आरोपित फरार

थाना वैरोके पुलिस की ओर से अवैध शराब निकालने की सूचना पर गांव गुमानी वाला में रेड की गई तो आरोपित पुलिस को कापा दिखाकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 10:40 PM (IST)
रेड करने गई पुलिस को कापा दिखा आरोपित फरार
रेड करने गई पुलिस को कापा दिखा आरोपित फरार

संवाद सूत्र, जलालाबाद : थाना वैरोके पुलिस की ओर से अवैध शराब निकालने की सूचना पर गांव गुमानी वाला में रेड की गई तो आरोपित पुलिस को कापा दिखाकर फरार हो गया। जांच अधिकारी एएसआइ गुरबख्श सिंह ने बताया कि सात जनवरी को एक सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर लेखराज व एक्साइज इंस्पेक्टर जसलप्रीत सिंह पुलिस पार्टी सहित गांव गुमानीवाला निवासी अशोक कुमार के घर में रेड करने के लिए गए थे।

पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त व्यक्ति, जोकि ब्लाक समिति सदस्य है, घर में ही अवैध शराब की भट्ठी लगाकर लाहन निकालता है। पुलिस जब उक्त व्यक्ति के घर पहुंची तो वहां मौजूद अशोक कुमार अपने घर के अंदर से एक लोहे का हथियार (कापा) लेकर बाहर आया और पुलिस पार्टी को दिखाकर वहां से फरार हो गया। इस संबंधी सारी जानकारी डीएसपी जलालाबाद को दी गई। उक्त मामले में जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने एसएसपी फाजिल्का को रिपोर्ट सौंपी जिसके बाद उन्होंने मामला दर्ज करने की मंजूरी दी। एएसआइ गुरबख्श सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अशोक कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पर्चा दर्ज कर लिया है। प्रतिबंधित गोलियों सहित दो काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना घल्लखुर्द की पुलिस ने भंबा लंडा में फाटक के नजदीक कर बाइक सवार दो युवकों को प्रतिबंधित गोलियों के साथ काबू किया है। सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह ने बताया कि बुधवार को पुलिस पार्टी ने गांव भंबा लंडा में रेलवे फाटक के नजदीक नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सी.डी डीलक्स नंबर पीबी-905-एजे-8262 पर सवार संदीप सिंह उर्फ निक्का, जगजीत सिंह उर्फ जगी वासी उगोके ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की तो आरोपित गिर गए। पुलिस ने जब आरोपितों को शक के अधार पर काबू कर तलाशी ली तो उनसे 200 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी