कॉलेज बंद करने के विरोध में छात्राओं और अध्यापकों का प्रदर्शन

अमलोह माघी कॉलेज फार वूमेन के अध्यापकों छात्राओं और परिजनों ने मेन गेट पर धरना लगाकर रप्रदर्शन करते हुए कॉलेज मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 12:01 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 12:01 AM (IST)
कॉलेज बंद करने के विरोध में छात्राओं और अध्यापकों का प्रदर्शन
कॉलेज बंद करने के विरोध में छात्राओं और अध्यापकों का प्रदर्शन

संवाद सूत्र, अमलोह : माघी कॉलेज फार वूमेन के अध्यापकों, छात्राओं और परिजनों ने मेन गेट पर धरना लगाकर रप्रदर्शन करते हुए कॉलेज मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि माघी मेमोरियल कॉलेज मैनेजमेंट द्वारा कॉलेज को बंद किया जा रहा है, जिससे इलाके की लड़कियों की पढ़ाई असर पड़ेगा और लाखों रुपये की लागत से बनाई कॉलेज की बिल्डिग खंडहर हो जाएगी। इलाके में लड़कियों का एक ही कॉलेज है, जहां कई गांवों की युवतियां पढ़ने आती हैं। कॉलेज के अध्यापकों ने कहा कि उन्हें फरवरी के बाद तनख्वाह नहीं मिली, लेकिन फिर भी वह तनख्वाह में देरी के लिए मैनेजमेंट से हर प्रकार की एडजस्टमेंट करने के लिए तैयार हैं, परंतु कॉलेज को बंद नहीं किया जाए। इससे छात्राओं का भविष्य खतरे में पड़ जाएगा। वहीं, मौके पर पहुंची तहसीलदार गुरप्रीत कौर ने प्रदर्शन कर रही छात्राओं, अध्यापकों को शांत कर मैनेजमेंट से बात करने का भरोसा दिलाया।

वहीं, माघी कॉलेज ट्रस्ट के चेयरमैन तेजवंत सिंह ने कहा कि कॉलेज में छात्राओं की संख्या कम होने के कारण मैनेजमेंट द्वारा कॉलेज को बंद करने का प्रस्ताव रखा गया है। लेकिन छात्राओं और अध्यापकों द्वारा दिए धरने संबंधी ट्रस्ट की बैठक बुलाई गई है, जिसमें विचार कर कोई फैसला लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी