जन-जन से आई आवाज आतंकवाद मुक्त हो संसार

वीरवार को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों की बस पर हुआ आतंकी हमले का दर्द को लेकर जिले भर में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों व स्कूली विद्यार्थियों द्वारा अब तक की सबसे बड़ी आतंकी हमले की कड़ी ¨नदा की गई और कई जगहों पर ¨हदू संगठनों ने पाकिस्तान के झंडे भी आग हवाले किए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 05:46 PM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 05:46 PM (IST)
जन-जन से आई आवाज आतंकवाद मुक्त हो संसार
जन-जन से आई आवाज आतंकवाद मुक्त हो संसार

जागरण टीम, फतेहगढ़ साहिब : वीरवार को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों की बस पर हुआ आतंकी हमले के दर्द को लेकर जिले भर में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों व स्कूली विद्यार्थियों द्वारा आतंकी हमले की कड़ी ¨नदा की है और कई जगहों पर ¨हदू संगठनों ने पाकिस्तान के झंडे भी आग हवाले किए।

शिव सेना पंजाब के उपाध्यक्ष हरप्रीत ¨सह लाली तथा जागो एनजीओ प्रमुख गुर¨वदर ¨सह सोही ने बीती रात ज्योति स्वरूप मोड़ पर पाकिस्तान का झंडा फूंक जमकर नारेबाजी की। देर रात पाकिस्तान के झंडे को फूंके जाने के अवसर पर आम लोगों ने भी आतंकियों की इस कार्रवाई का कड़ा विरोध कर मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की।

इसी तरह मंडी गोबिंदगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मेन चौक पर पुलवामा आतंकी हमले का जमकर विरोध किया गया और पाकिस्तान का झंडा व पुतला फुंक प्रदर्शन किया।

मंडलाध्यक्ष पुनीत गोयल ने मांग की इस हमले का जवाब जल्द से जल्द दिया जाए। उन्होंने प्रशासन से मांग की मंडी गोबिंदगढ़ के विभिन्न कॉलेजों में पढ़ रहे कश्मीरी विद्यार्थी का बायोडाटा पुलिस स्टेशन में होना अनिवार्य किया जाए। इस मौके पर राजीव वर्मा, राजेश गुप्ता, अंकुश जिंदल, रणधीर ¨सह, सुभाष वर्मा व अन्य पार्टी मेंबर मौजूद थे। पाकिस्तान को करारा जबाब देने की मांग

वहीं आज भारतीय जनता पार्टी सरहिंद मंडल के जिला महासचिव शशि भूषण गुप्ता, नरेश सरीन और अशोक धीमान समेत अन्य नेता व कार्य कर्ताओं ने सर¨हद-रोपड़ बस स्टाप पर पाकिस्तान का झंडा फूंक जमकर नारेबाजी कर पाकिस्तान को करारा जवाब देने की मांग की गई। स्कूल में मौन रखकर दी श्रद्धांजलि

वहीं सरहिंद राणा मुंशी राम सर्वहितकारी विद्या मंदिर के विद्यार्थियों ने सुबह की प्रार्थना सभा में शहीदों के लिए दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की। उपरांत शहर में रोष रैली निकाल आतंकवाद मुक्त संसार होने की मांग की गई। इस मौके पर बाबू जगदीश वर्मा, कृष्ण कुमार गुप्ता, ¨प्रसिपल महेश चंद शर्मा आदि मौजूद थे। इसके अलावा चंडीगढ़ पब्लिक स्कूल विद्यार्थियों ने भी रोष रैली निकाली।

पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाए नारे

श्री हनूमान सेवा दल अध्यक्ष शशि उप्पल ने भी पाक की नापाक हरकत का विरोध कर दल सदस्यों के साथ सरहिंद में शहीदों के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी। बस्सी पठाना बस स्टॉप पर भी भाजपा मंडल के प्रधान हरमेश शर्मा, महासचिव तरुण सेठी, कुलदीप पाठक, राजेश गौतम सनी आदि ने पाकिस्तान का झंडा फूंका और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

chat bot
आपका साथी