शहीद जोड़ मेल पर ट्रैफिक व्यावस्था को लेकर रूट प्लान तैयार

आगामी 25 26 और 27 दिसंबर को होने वाले शहीदी जोड़ मेल को लेकर जिला प्रशासन ने वैकल्पिक परिवहन व्यवस्था कर ली है ताकि यहां आने वाले यात्रियों को परेशानी न हो।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 07:10 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 07:10 PM (IST)
शहीद जोड़ मेल पर ट्रैफिक व्यावस्था को लेकर रूट प्लान तैयार
शहीद जोड़ मेल पर ट्रैफिक व्यावस्था को लेकर रूट प्लान तैयार

संवाद सहयोगी, सरहिद : आगामी 25, 26 और 27 दिसंबर को होने वाले शहीदी जोड़ मेल को लेकर जिला प्रशासन ने वैकल्पिक परिवहन व्यवस्था कर ली है ताकि यहां आने वाले यात्रियों को परेशानी न हो। यह जानकारी डीसी पूनमदीप कौर ने देते हुई बताया कि पुलिस द्वारा यह व्यवस्था लोगों की सुविधा के लिए की गई है । उन्होंने आगे कहा कि टी प्वाइंट के पास आईटीआइ बस्सी पठाना वाया बस्सी पठाना से शाहीदगढ़ से फतेहपुर अराइयां से रायपुर गुर्जर से दुफेडा जंक्शन से भैरोंपुर से चंडीगढ़ तक और वहां से, दुफेडा जंक्शन से टी-प्वाइंट भैरोंपुर से चंडीगढ़ तक और दुफेडा जंक्शन से टी प्वाइंट भैरोंपुर से मंडोफल तक शमशेर नगर चौक से ओवरब्रिज से जीटी पटियाला के लिए रोड, जीटी रोड सड़क सरहिद, गोबिदगढ़, अमलोह, खन्ना और मालेरकोटला के लिए रूट मैप तय किया गया है। यह होंगे रूट प्लान

1. हल्के ट्रैफिक के लिए टी प्वाइंट बडाली आला सिंह से हंसाली साहिब होते हुए नबीपुर से जीटी रोड-पटियाला, सरहिद, गोबिदगढ़, अमलोह, खन्ना से लुधियाना जाने की व्यवस्था की गई है। भारी ट्रैफिक टी प्वाइंट बडाली आला सिंह से वाया बीबीपुर, बरास से राजिदरगढ़ से जी.टी. रोड पटियाला, सरहिद, गोविदगढ़, अमलोह, खन्ना और लुधियाना जाया जा सकेगा।

2-इसी प्रकार टी प्वाइंट भैरोंपुर बाईपास रोड से मंडोफल होते हुए शमशेर नगर से शमशेर नगर चौक से माधोपुर चौंक तक और ओवरब्रिज से जीटी रोड तक से पटियाला, सरहिद, गोबिदगढ़, अमलोह, मालेरकोटला, खन्ना व लुधियाना के लिए पहुंचा जा सकेगा।

3- वहीं पुराने ओवरब्रिज से शमशेर नगर चौक से मंडोफल से टी प्वाइंट भैरोंपुर से चंडीगढ़ और भैरोंपुर से चुन्नी से गडांगा से मोरिडा और रोपड़ के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

4-बस स्टैंड खरोड़ा से साधुगढ़ होते हुए हंसाली साहिब से बडाली आला सिंह से चंडीगढ़, चुन्नी कलां, मोरिडा और रोपड़ तक हल्के ट्रैफिक के लिए यह रूट बनाया गया है। हैवी ट्रैफिक बस स्टैंड का इस्तेमाल खरोड़ा से साधुगढ़ होते हुए राजिदरगढ़, बरास से बीबीपुर, बडाली आला सिंह से चंडीगढ़, चुन्नी कलां, मोरिडा और रोपड़ होते हुए जाया जा सकेगा।

5-टी. प्वाइंट के पास ऊषा माता मंदिर बाईपास रोड बस्सी पठाना वाया जडखेलां चौक होकर गांव फिरोजपुर से डेरा मीर मीरां से गोबिदगढ़, अमलोह, खन्ना, मालेरकोटला से लुधियाना सड़क पर जाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी