थाने के समक्ष धरना आज

नजदीकी गांव दीप ¨सह वाला में कुछ दिन पहले हुए झगड़े में सादिक पुलिस द्वारा आरोपियों पर केस दर्ज ना किए जाने के विरोध में नौजवान भारत सभा की तरफ से पीड़ित महिला को इंसाफ दिलाने के लिए

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 05:32 PM (IST) Updated:Thu, 07 Feb 2019 05:32 PM (IST)
थाने के समक्ष धरना आज
थाने के समक्ष धरना आज

संवाद सहयोगी, सादिक

नजदीकी गांव दीप ¨सह वाला में कुछ दिन पहले हुए झगड़े में सादिक पुलिस द्वारा आरोपितों पर केस दर्ज न करने के विरोध में नौजवान भारत सभा की तरफ से पीड़ित महिला को इंसाफ दिलाने के लिए 8 फरवरी शुक्रवार को थाना सादिक के समक्ष रोष धरना दिया जाएगा।

सभा के जिला प्रधान नौनिहाल ¨सह ने बताया कि 15 जनवरी को गांव के एक व्यक्ति ने गांव की एक महिला के साथ बदसलूकी की थी व जंगीर ¨सह के घर में दाखिल होकर उसकी पत्नी को धमकियां देते हुए भद्दी शब्दावली का उपयोग किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके बाद उक्त व्यक्ति ने गांव के एक पंच को साथ ले जाकर दोबारा फिर जंगीर ¨सह के घर जाकर धमकाया। इस मामले में पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस के पास शिकायत दी गई और इसके बाद पुलिस हेल्प लाइन 181 पर शिकायत दर्ज करवाई गई लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके रोष स्वरूप सभा ने 8 फरवरी को थाना के समक्ष रोष धरने का कार्यक्रम तय किया है।

chat bot
आपका साथी