पुलिस ने बांटे मास्क

डीएसपी बलकार सिंह संधू एसएचओ थाना सिटी राजबीर सिंह संधू की ओर से लोगों को मास्क बांटे गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 09:50 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 06:10 AM (IST)
पुलिस ने बांटे मास्क
पुलिस ने बांटे मास्क

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

डीएसपी बलकार सिंह संधू, एसएचओ थाना सिटी राजबीर सिंह संधू की तरफ से पीबीजी वेलफेयर क्लब और बाबा मिल्क के सहयोग के साथ शहर के नए बस स्टैंड और बत्तीयां वाला चौंक में हर आने जाने वाले व्यक्ति को मास्क बाँटे गए।

डीएसपी बलकार सिंह संधू ने कहा कि चाहे सरकार ने कारोबार और अन्य काम काज के लिए जरूरत को देखते हुए भारी रियायतें दी हुई हैं, परंतु हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ और कोरोना खिलाफ जंग अभी जारी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग किया जाये, सामाजिक दूरी बना कर रखी जाये, किसी को भी मिलने समय हाथ मिलाने या गले मिल से गुरेज किया जाये और बार -बार साबुन के साथ हाथ धोने के साथ सैनिटाइजर का प्रयोग किया जाए।

क्लब के प्रधान राजीव मलिक और उदय रणदेव ने बताया कि क्लब की तरफ से लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए प्रशासन का पूर्ण सहयोग किया जा रहा है और मास्क बाँटने के साथ-साथ लगातार रक्तदान कैंप भी लगाए जा रहे हैं।

इस मौके गुरदीप सिंह, रमेश कुमार, राजीव मलिक प्रधान, उदय रणदेव, शरणजीत सिंह मुक्कर, नरिन्दर बैड, गुरप्रीत सिंह कम्मो, वरिन्दर कटारिया, गौरव गल्होत्रा, जशनप्रीत सिंह, रवि लवली, हरमिन्दर सिंह मैंगी और जसकरन सिंह आदि भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी