32 शहीदों के परिजनो को पुलिस अधिकारी घर जाकर करेंगे सम्मानित

सेवाकाल के दौरान फरीदकोट जिले के 32 पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों को श्श्रद्धांजलि दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 03:41 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 03:41 PM (IST)
32 शहीदों के परिजनो को पुलिस अधिकारी घर जाकर करेंगे सम्मानित
32 शहीदों के परिजनो को पुलिस अधिकारी घर जाकर करेंगे सम्मानित

जागरण संवाददाता, फरीदकोट,

सेवाकाल के दौरान फरीदकोट जिले के 32 पुलिस अधिकारी व कर्मचारी शहीद हो गए। पुलिस यादगारी दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए फरीदकोट पुलिस लाइन में समागम हुआ। फरीदकोट रेंज के आइजी कौस्तुभ शर्मा, एसएसपी स्वर्णदीप सिंह, एडीसी गुरजीत सिंह आदि अधिकारियों ने उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। समागम में मुख्य मेहमान के रूप में फरीदकोट रेंज के आइजी कौस्तुभ शर्मा थे।

उन्होंने कहा कि 21 अक्टूबर को देश में उन सभी पुलिस जवानों को यादकर श्रद्धांजलि अर्पित की जाती है, जिन्होंने देश व समाज की भलाई के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। ऐसे पुलिस के जवान व अधिकारी हमेशा हमारे प्रेरणासोत्र रहेंगे। शहीदों के कारण ही हम सभी आजाद फिजा में सांस ले रहे हैं। शहीदों की कुर्बानियों को कभी भुलाया नहीं जा सकता और आने वाले नस्लें भी शहीदों को हमेशा याद रखेगी। उन्होंने कहा कि कोविड महामारी को देखते हुए शहीदों के परिवारों को समागम में नहीं बुलाया गया। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी फरीदकोट जिले से संबंधित 32 शहीदों के परिजनों को उनके घर जाकर उन्हें सम्मानित करेंगे।

एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने कहा कि देश की शांति के लिए कुर्बान होने वाले पुलिसकर्मियों की याद व सम्मान में यह दिवस मनाया जाता है। शहीदों की शहादत हमारा हमेशा मार्ग प्रशस्त्र करने वाली है।

इस अवसर पर एसपी एच कुलदीप सिंह मोही, एसपी सेवा सिंह मल्ली, एसपी भूपिदर सिंह, डीएसपी सतविदर सिंह व्रिक, डीएसपी बलकार सिंह, डीएसपी परमिदर सिंह, डीएसपी यादविदर सिंह, डीएसपी जसपाल सिंह, डीएसपी जसतिदर सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी