बाबा फरीद मेले में राष्ट्रीय लोक नाच कार्यक्रम 20 को

बाबा शेख फरीद आगमन पर्व के अवसर पर प्रत्येक वर्ष करवाए जाने वाले राष्ट्रीय लोक नाच कार्यक्रम का आयोजन इस बार भी 20 सितंबर को स्थानीय बाबा फरीद नर्सिग कॉलेज में किया जाएगा। इस संबंध में हुई एक बैठक के दौरान समाजसेवी व कोआर्डिनेटर द¨वदर नीटू ने बताया कि 20 सितंबर को सुबह 10 बजे राष्ट्रीय लोक नाच कार्यक्रम कॉलेज में होगा। जिसमें आसाम, गुजरात, महाराष्ट्र, तेलांगना, हरियाणा, पंजाब आदि राज्यों के कालाकारों द्वारा अपनी कला का प्रदर्शन किया जाएगा। कॉलेज के एमडी डा. मनजीत ¨सह ढिल्लों व डिप्टी डायरेक्टर डा. प्रीतम ¨सह छोकर ने कहा कि दी फरीदकोट जिला सांस्कृति सोसायटी द्वारा डिप्टी कमिशनर राजीव पराशर की अगुवाई में नार्थ जोन कल्चरल सैंटर पटियाला के सहयोग से करवाए जा रहे उक्त कार्यक्रम की तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने शहरवासियों को इस कार्यक्रम में शमूलियत करने का निमंत्रण भी दिया। -----------

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 04:07 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 04:07 PM (IST)
बाबा फरीद मेले में राष्ट्रीय लोक नाच कार्यक्रम 20 को
बाबा फरीद मेले में राष्ट्रीय लोक नाच कार्यक्रम 20 को

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा : बाबा शेख फरीद आगमन पर्व के पर राष्ट्रीय लोक नाच कार्यक्रम का आयोजन इस बार भी 20 सितंबर को बाबा फरीद नर्सिग कॉलेज में किया जाएगा।

बैठक के दौरान समाजसेवी व कोआर्डिनेटर द¨वदर नीटू ने बताया कि 20 सितंबर को सुबह 10 बजे राष्ट्रीय लोक नाच कार्यक्रम कॉलेज में होगा। जिसमें आसम, गुजरात, महाराष्ट्र, तेलंगाना, हरियाणा, पंजाब आदि राज्यों के कलाकारों द्वारा अपनी कला का प्रदर्शन किया जाएगा। कॉलेज के एमडी डॉ. मनजीत ¨सह ढिल्लों व डिप्टी डायरेक्टर डॉ. प्रीतम ¨सह छोकर ने कहा कि द फरीदकोट जिला सांस्कृति सोसायटी द्वारा डिप्टी कमिश्नर राजीव पराशर की अगुवाई में नार्थ जोन कल्चरल सेंटर पटियाला के सहयोग से करवाए जा रहे उक्त कार्यक्रम की तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने शहरवासियों को इस कार्यक्रम में शमूलियत करने का निमंत्रण भी दिया।

chat bot
आपका साथी