केंद्रीय जेल में चार कैदियों ने हवालाती से किया कुकर्म, केस

केंद्रीय मार्डन जेल के एक विचाराधीन कैदी के साथ चार विचाराधीन कैदियों की तरफ से मारपीट और उसके साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 11:10 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 11:10 PM (IST)
केंद्रीय जेल में चार कैदियों ने हवालाती से किया कुकर्म, केस
केंद्रीय जेल में चार कैदियों ने हवालाती से किया कुकर्म, केस

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

केंद्रीय मार्डन जेल के एक विचाराधीन कैदी के साथ चार विचाराधीन कैदियों की तरफ से मारपीट और उसके साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस की तरफ से जेल अधिकारी की शिकायत के आधार पर चार कथित आरोपी विचाराधीन कैदियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

मामले मे जसकिंदर सिंह सहायक सुपरिडेंट केंद्रीय जेल फरीदकोट की तरफ से पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है कि जेल में बंद हवालाती ने उन्हे शिकायत दी कि विचाराधीन कैदी इकबाल सिंह उर्फ हैपी, जगसीर सिंह, मनी कुमार उर्फ हाथी और सागर की तरफ से उस की मारपीट और कुकर्म भी की गई। थाना सिटी फरीदकोट एसएचओ हरजिन्दर सिंह ने बताया कि जेल अधिकारी की शिकायत के आधार पर चार विचाराधीन कैदियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की पड़ताल सहायक थानेदार शविंदर सिंह की तरफ से जा रही है।

नाजायज शराब समेत एक काबू

थाना सिटी फरीदकोट पुलिस की तरफ से स्थानीय संजय नगर से गुप्त सूचना के आधार पर नाजायज शराब की 9 बोतल समेत एक व्यक्ति को काबू करने का दावा किया गया है। पुलिस की तरफ से काबू किये गए व्यक्ति विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की तरफ से फिलहाल कथित आरोपित को जमानत ले कर छोड़ दिया गया है। जानकारी अनुसार सहायक थानेदार लक्ष्मण सिंह का नेतृत्व वाली पुलिस टीम की तरफ से मुखबिर की तरफ से दी गई सूचना के आधार पर स्थानीय संजय नगर से गुरजंट सिंह उर्फ बोबी नाम के व्यक्ति को काबू करके उससे नाजायज शराब की नौ बोतल मार्का पंजाब संतरा बरामद की गई हैं। एएसआइ लक्ष्मण सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी