कलाकार अपनी प्रस्तुति से दें बेहतर संदेश : भोटू शाह

गीत-संगीत हमेशा स्तरीय होना चाहिए जो कि पूरे परिवार के साथ सुना जा सके।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 10:01 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 10:01 PM (IST)
कलाकार अपनी प्रस्तुति से दें बेहतर संदेश : भोटू शाह
कलाकार अपनी प्रस्तुति से दें बेहतर संदेश : भोटू शाह

संवाद सूत्र, कोटकपूरा : गीत-संगीत हमेशा स्तरीय होना चाहिए, जो कि पूरे परिवार के साि सुना जा सके। उक्त बात मशहूर कमेडी कलाकार भोटू शाह ने बार एसोसीएशन के कार्यालय में कही। इस मौके उन के साथ मशहूर गायक दर्शनजीत सिंह उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि हमें बेहतरीन कला का प्रदर्शन करना चाहिए, जिसके साथ आज की युवा पीढ़ी एक अच्छा और सही दिशा दिखाने वाला मैसेज जाये। उन्होंने कहा कि कई लोग पैसों की खातिर भड़काऊ गीत लिख और गा रहे हैं, जो कि समाज के लिए घातक साबित हो रहे हैं।

इस मौके बार एसोसीएशन के जिला प्रधान एडवोकेट विनोद मैनी ओर एडवोकेट हरप्रताप सिंह हरजी ने भोटू शाह और उनकी टीम का धन्यवाद करते कहा कि हमें समय-समय और ऐसे साफ-सुथरे कलाकारों को देखना, सुनना चाहिए, जिससे मनोरंजन करने के साथ बच्चों को गलत रास्ते पर पड़ने से रोका जाए। इस मौके एडवोकेट अर्शदीप सिंह, परमदीप सचदेवा, प्रदीप सिंह आदि उपस्थित रहे।

---------------

श्रीदरबार साहिब में नतमस्तक हुई संगत

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

श्री गुरु गोबिद सिंह जी के प्रकाश पर्व धार्मिक श्रद्धा तथा उत्साह के साथ मनाया गया। श्री दरबार साहिब में धार्मिक समागम करवाया गया, जबकि गुरुद्वारा शहीद गंज में श्री अखंड पाठ साहिब के भोग डाले गए। इस अवसर पर बड़ी संख्या में इलाके की संगत श्री दरबार साहिब में नतमस्तक हुई। धार्मिक समागम दौरान रागी, ढाडी तथा प्रचारकों ने संगत को गुरबाणी के साथ जोड़ा। प्रकाश पर्व को लेकर श्री दरबार साहिब को जहां सुंछर लड़ियों के साथ सजाया गया, वहीं संगत की सहूलियत के लिए भी प्रबंध किए गए। श्री दरबार साहिब के मैनेजर सुमेर सिंह ने बताया कि संगत में श्री गुरु गोबिद सिंह जी के प्रकाश पर्व संबंधी विशेष उत्साह पाया गया। तथा संगत सुबह से ही श्री दरबार साहिब में नतमस्तक होने के लिए आनी शुरु हो गई। समागम के बाद गुरु का लंगर भी चलाया गया।

chat bot
आपका साथी