चाइना डोर के खिलाफ निकाली जागरूकता रैली

स्थानीय मोगा रोड पर स्थित मिलेनियम व‌र्ल्ड स्कूल की ओर से चाइना डोर के खिलाफ जागरूकता रैली निकाली। यह रैली स्कूल प्रांगण से होती हुई पंजगराई इत्यादि गांवों से गुजरती हुई दोपहर उपरांत स्कूल में संपन्न हुई। इससे पहले स्कूल चेयरमैन वासू शर्मा, डायरेक्टर मैडम सीमा शर्मा व ¨प्रसीपल सूजी केवी ने रैली को हरी झंडी देकर रवाना किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Feb 2019 05:10 PM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2019 06:16 PM (IST)
चाइना डोर के खिलाफ निकाली जागरूकता रैली
चाइना डोर के खिलाफ निकाली जागरूकता रैली

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

मोगा रोड पर स्थित मिलेनियम व‌र्ल्ड स्कूल की ओर से चाइना डोर के खिलाफ जागरूकता रैली निकाली। यह रैली स्कूल प्रांगण से होती हुई पंजगराई इत्यादि गांवों से गुजरती हुई दोपहर उपरांत स्कूल में संपन्न हुई। इससे पहले स्कूल चेयरमैन वासू शर्मा, डायरेक्टर मैडम सीमा शर्मा व ¨प्रसिपल सूजी केवी ने रैली को हरी झंडी देकर रवाना किया।

रैली को संबोधित करते स्कूल चेयरमैन वासू शर्मा व डायरेक्टर मैडम सीमा शर्मा ने कहा कि शहर में लोगों को चाइनीज डोर का बहिष्कार करने का संदेश देने हेतु स्कूल द्वारा यह जागरूकता रैली निकाली गई है। उन्होंने लोगों से अपील की कि चाइनीज डोर का बहिष्कार करें, ताकि इंसानों व पक्षियों की कीमती ¨जदगी को बचाया जा सकें। इस अवसर पर ¨प्रसिपल ने भी चाइना डोर से होने वाले नुकसान की विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ व विद्यार्थी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी