कांग्रेस से अब तक 20 लोगों ने किए आवेदन

कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों के आवेदन की तारीख बढ़ा दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 04:43 PM (IST)
कांग्रेस से अब तक 20 लोगों ने किए आवेदन
कांग्रेस से अब तक 20 लोगों ने किए आवेदन

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने की तारीख 12 जनवरी से बढ़ाकर 15 जनवरी कर दी गई है। आवेदकों के नाम शार्टलिस्ट करने का काम 18 जनवरी को पूरा कर चंडीगढ़ भेजा जाएगा।

फरीदकोट नगर कौंसिल के पार्टी द्वारा लगाए चुनाव पर्यवेक्षक चमकौर सिंह ढींढ़सा ने बताया कि जो लोग पार्टी के चुनाव चिन्ह पर पार्षद का चुनाव लड़ रहे हैं उन सभी लोगों से पार्टी द्वारा टिकट लिए जा रहे थे। उनके द्वारा गठित की गई चार सदस्यीय टीम जिसमें वरिष्ठ नेता मार्केट कमेटी फरीदकोट गिदरजीत सिंह सेखो, साजन शर्मा, बलजीत सिंह गोरा व जगजीत सिंह जीत है, उम्मीदवारों के आवेदन ले रहे हैं। अब तक 20 लोगों द्वारा चुनाव लड़ने के लिए आवेदन किए जा चुके है।

फरीदकोट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों के नाम कौंसिल में हुई बैठक में तय हुए। बताया जा रहा है कि फरीदकोट नगर कौंसिल के 25 वार्डो में से 17 वार्डो से प्रत्याशियों के नाम तय हो गए और उन्हें आवेदन करने को कह दिया गया है। आठ वार्डो के प्रत्याशियों को लेकर अब भी पेंच फंसा हुआ है, जिसके कारण उनके नामों पर अंतिम मुहर नहीं लग पाई है। सभी भावी प्रत्याशियों को अपने-अपने वार्डो में पूरी तरह से सरगर्म होने का इशारा कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी