शारीरिक दूरी बनाए रखें लोग

कोरोना महामारी की रोकथाम संबंधी सावधानियों के बारे में लोगों को अवगत कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 04:54 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 04:54 PM (IST)
शारीरिक दूरी बनाए रखें लोग
शारीरिक दूरी बनाए रखें लोग

जासं, फरीदकोट

कोरोना महामारी की रोकथाम संबंधी सावधानियों के बारे में लोगों को अवगत करवाने के लिए जिला प्रशासन के सहयोग से सहकारिता विभाग द्वारा शुरू किए गए जागरूकता अभियान के तहत कोरोना महामारी की रोकथाम के संबंध में लोगों को जागरूक किया गया।

ग्राम सहकारिता समितियों के माध्यम से डोर-टू-डोर जागरूकता अभियान के माध्यम से लोगों को मास्क लगाने, अपने हाथों को धोने, शारीरिक दूरी बनाए रखने, आवश्यकतानुसार अपने घरों से बाहर जाने और समय-समय पर सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों को जारी करने के लिए डोर-टू-डोर जागरूकता का संचालन किया गया है। पालन करने के लिए प्रेरित किया।

सहकारी समितियों के सदस्यों, पदाधिकारियों और सचिवों ने लोगों से आग्रह किया कि हम सावधानी बरतने और निर्देशों का पालन कर इस बीमारी से बच सकते हैं। उन्होंने लोगों से निर्देशों का पालन करने की अपील की। उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से अपील की कि वे खुद सावधानी बरतें और कोरोना की रोकथाम के बारे में जागरूक हों और दूसरों को भी जागरूक करें। जितना संभव हो सके कोवा एप को डाउनलोड करने और इसके लाभों से अवगत कराया गया। उन्होंने लोगों को सूचित किया कि वे एप पर प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण कर मुख्यमंत्री द्वारा हस्ताक्षरित स्वर्ण, रजत, कांस्य प्रमाण पत्र जीत सकते हैं।

chat bot
आपका साथी