विजिलेंस ब्यूरो ने एसपी सेवा ¨सह मल्ली को किया तलब

-एसपी के रीडर को किया था रिश्वत के 50 हजार रुपये सहित गिरफ्तार, समन जारी कर 17 जनवरी को पेश होने को

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jan 2018 01:01 AM (IST) Updated:Wed, 17 Jan 2018 01:01 AM (IST)
विजिलेंस ब्यूरो ने एसपी सेवा ¨सह मल्ली को किया तलब
विजिलेंस ब्यूरो ने एसपी सेवा ¨सह मल्ली को किया तलब

-एसपी के रीडर को किया था रिश्वत के 50 हजार रुपये सहित गिरफ्तार, समन जारी कर 17 जनवरी को पेश होने को कहा

जागरण संवाददाता, फरीदकोट : विजिलेंस ब्यूरो पंजाब ने फरीदकोट के एसपी (आई) सेवा ¨सह मल्ली को पूछताछ के लिए तलब किया है। ब्यूरो ने उन्हें मंगलवार को समन जारी कर 17 जनवरी को पेश होने को कहा है।

गत 5 जनवरी को विजिलेंस ब्यूरो की एक टीम ने एसपी (आई) सेवा ¨सह मल्ली के दफ्तर में से उनके रीडर एएसआई गुर¨बदरजीत ¨सह को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया था।

विजिलेंस के पास कोटकपूरा के आनंद नगर निवासी प्रदीप कुमार सचदेवा ने शिकायत की थी कि 14 नवंबर को थाना सिटी कोटकपूरा पुलिस ने उसके और उसके परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था, जिसकी जांच एसपी सेवा ¨सह मल्ली कर रहे थे। इस केस में क्लीन चिट देने के नाम पर एसपी ने उससे सवा लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी और उसकी पहली किश्त के रूप में शुक्रवार को 50 हजार रुपये का भुगतान किया जाना था। यह रकम लेते हुए विजिलेंस की टीम ने 5 जनवरी को एसपी के रीडर को काबू कर लिया था और उसके खिलाफ विजिलेंस थाना मोहाली में केस दर्ज किया गया। रिश्वत रीडर ने एसपी के नाम पर वसूली थी, ऐसे में विजिलेंस ने एसपी मल्ली को ब्यूरो के समक्ष पेश होने के निर्देश दिए हैं। विजीलेंस ब्यूरो मोहाली के डीएसपी ते¨जदर ¨सह ने एसपी मल्ली को तलब करने की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी