चंडीगढ़ में वाहन चोरी और झपटमारी करने वाले शातिर को भेजा जेल, पुलिस ने तीन केस किए सॉल्व

सेक्टर-39 थाना प्रभारी अमनजोत सिंह को मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपित को सेक्टर 39/40 लाइट प्वाइंट पर नाकाबंदी कर गिरफ्तार किया था। शनिवार को उसे कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 05:06 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 05:06 PM (IST)
चंडीगढ़ में वाहन चोरी और झपटमारी करने वाले शातिर को भेजा जेल, पुलिस ने तीन केस किए सॉल्व
आरोपित को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में झपटमारी और वाहन चोरी की वारदात करने वाले शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर तीन केस सॉल्व किए हैं। पुलिस ने आरोपित 25 वर्षीय कमल वर्मा की निशानदेही पर दो गोल्ड चेन, चोरी की बाइक और अन्य सामान की बरामदगी की है।

सेक्टर-39 थाना प्रभारी अमनजोत सिंह के मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने सेक्टर 39/40 लाइट प्वाइंट पर नाकाबंदी कर गिरफ्तार किया था। अब शनिवार को कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

पहली सॉल्व वारदात में सेक्टर-37 निवासी अनूप शर्मा सात अगस्त की सुबह सात बजे घर के बाहर सैर कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार आरोपित सोने की चेन छीनकर फरार हो गए थे। वहीं, दूसरी वारदात की शिकायत सेक्टर-38 निवासी में मनीष ने बताया कि 28 सितंबर की शाम 6 बजे अपने घर के मेन गेट के बाहर मोबाइल पर बात कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार सोने की चेन छीनकर फरार हो गए थे। आरोपित को दबोचने में उसे चोट भी आइ थी। जबकि, तीसरी सॉल्व होने वाली वारदात की शिकायत सेक्टर-40 निवासी सुखप्रीत कुमार ने दर्ज करवाई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि 23 अक्टूबर की रात घर के बाहर याम्हा बाइक पार्क की थी। दूसरे दिन बाइक चोरी हो गई, जिसकी शिकायत पुलिस में दी।

बाइक सवार ने छीना मोबाइल, अनसॉल्व

सेक्टर-53 स्थित घर जा रहे व्यक्ति से बाइक सवार दो युवक मोबाइल छीनकर फरार हो गया। कजेहड़ी निवासी चंद्रकेश वर्मा ने वारदात की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सेक्टर-36 थाना पुलिस अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में उलझी हुई है। कजेहड़ी निवासी चंद्रकेश वर्मा ने शिकायत में बताया कि वीरवार को वह मार्केट गया था। जब वह सेक्टर 52/53 की डिवाइडिंग सड़क पर पहुंचा कि पीछे से बाइक सवार दो युवकों ने मोबाइल छीन लिया। जिसके बाद राहगीर के मोबाइल से पुलिस को सूचना दी।

chat bot
आपका साथी