उज्ज्वल आई केयर सेंटर के फीस डिपॉजिट बॉक्स तोड़ 65 हजार चोरी

जीरकपुर-चंडीगढ़ हाईवे पर स्थित उज्ज्वल आई केयर सेंटर में शनिवार दोपहर एक नकाबपोश युवक काउंटर फीस डिपॉजिट बॉक्स का ताला तोड़कर उसमें पड़े करीब 65 हजार रुपये उड़ाकर रफूचक्कर हो गया। सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से चोरी की घटना शाम करीब 4 बजे की बताई जा रही है और वारदात को अंजाम देने वाला युवक सरदार था जोकि सफेद रंग के बुलेट पर आया था और मुंह रुमाल से ढका हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 11:17 PM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 11:17 PM (IST)
उज्ज्वल आई केयर सेंटर के फीस डिपॉजिट बॉक्स तोड़ 65 हजार चोरी
उज्ज्वल आई केयर सेंटर के फीस डिपॉजिट बॉक्स तोड़ 65 हजार चोरी

जागरण संवाददाता, जीरकपुर : जीरकपुर-चंडीगढ़ हाईवे पर स्थित उज्ज्वल आई केयर सेंटर में शनिवार दोपहर एक नकाबपोश युवक काउंटर फीस डिपॉजिट बॉक्स का ताला तोड़कर उसमें पड़े करीब 65 हजार रुपये उड़ाकर रफूचक्कर हो गया। सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से चोरी की घटना शाम करीब 4 बजे की बताई जा रही है और वारदात को अंजाम देने वाला युवक सरदार था, जोकि सफेद रंग के बुलेट पर आया था और मुंह रुमाल से ढका हुआ था। जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय उज्ज्वल आई केयर सेंटर का स्टॉफ शिखा, संगीता व मधु सेंटर में मौजूद थीं, जबकि अस्पताल के डॉक्टर किसी जरूरी काम से अहमदाबाद गए हुए थे। हालांकि आई केयर सेंटर के स्टॉफ ने पुलिस को बयान दर्ज करवा दिए हैं। पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज लेकर चोर को वेरीफाई करना शुरू कर दिया है।

महिला स्टाफ ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि शनिवार को रश कम होने व डॉक्टर के न होने के कारण वह शाम करीब 4 बजे लंच करने के बाद सेंटर के आखिरी कमरे में रेस्ट कर रही थीं। उनके अनुसार सेंटर का मेन गेट बंद करके अंदर से ताला लगाया हुआ था। वारदात को अंजाम देने वाला युवक बुलेट पर आया और आई केयर सेंटर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हो गया। काउंटर पर फीस डिपॉजिट बॉक्स को तोड़ा और फिर उसमें रखे करीब 65 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। तुम्हारा कुछ समान गायब हो गया जाकर चेक कर लो

पूछताछ में यह बात सामने आई कि वारदात को अंजाम देने आए युवक के हौसले इतने बुलंद थे कि उसने 1:30 मिनट में वारदात को अंजाम दिया और बिना किसी देर के वारदात को अंजाम देने के बाद आई केयर सेंटर से बाहर निकला। इसी दौरान आई केयर सेंटर में मौजूद स्टाफ को भी शोर सुनाई दिया। जिसके बाद वह बाहर की और भागे । उन्होंने देखा कि एक सरदार युवक सेंटर से बाहर जा रहा है जब स्टाफ में मौजूद युवती ने नकाबपोश युवक से पूछा कि आप क्या करने आए थे और यहां से क्या लेकर जा रहे हो। तो युवक ने बड़ा काफिडेंटली जवाब दिया कि तुम्हारा कुछ समान गायब हो गया है जाकर चेक कर लो। जब स्टॉफ ने चेक किया तो फीस डिपॉजिट बॉक्स का ताला टूटा हुआ था और उसमें रखा कैश चोरी हो गया था।

chat bot
आपका साथी