चंडीगढ़ में व्यक्ति से पर्स छीनने वाले दो स्नैचर गिरफ्तार, सेक्टर-31 कालीबाड़ी लाइट प्वाइंट पर की थी वारदात

चंडीगढ़ में घर जा रहे व्यक्ति से पर्स छीनकर भाग रहे बाइक सवार स्नैचरों को सेक्टर 31 थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। व्यक्ति ने बताया कि सेक्टर 31 स्थित कालीबाड़ी लाइट प्वाइंट के पास जंगल के नजदीक पहुंचा तो स्नेचरों ने पर्स छीन लिया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 08:41 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 08:41 AM (IST)
चंडीगढ़ में व्यक्ति से पर्स छीनने वाले दो स्नैचर गिरफ्तार, सेक्टर-31 कालीबाड़ी लाइट प्वाइंट पर की थी वारदात
चंडीगढ़ में पुलिस ने दो स्नेचरों को गिरफ्तार किया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में घर जा रहे व्यक्ति से पर्स छीनकर भाग रहे बाइक सवार स्नैचरों को सेक्टर 31 थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान यूपी निवासी रवि और जालन्धर निवासी चमनलाल के रूप में हुई। कजहेड़ी निवासी ब्रिजेश की शिकायत पर सेक्टर 31 थाना पुलिस ने उक्त स्नेचरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। कजहेड़ी निवासी ब्रिजेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बुधवार को घर जा रहा था। जब वह सेक्टर 31 स्थित कालीबाड़ी लाइट प्वाइंट के पास जंगल के नजदीक पहुंचा तो पीछे से बाइक सवार दो युवक आए। स्नेचरों ने उसे पकड़कर पर्स छीनकर फरार हो गए। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। उसने बताया कि छीने गए पर्स में 1500 रुपये है। सेक्टर 31 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार स्नेचर यूपी निवासी रवि और जालन्धर निवासी चमनलाल को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि इससे पहले एक मई को पैदल घर जा रहे व्यक्ति से बाइक सवार दो युवक विकास नगर के पास रेलवे पुल के पास मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। मौलीजागरां निवासी दीपक कुमार ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह शनिवार की शाम को काम से घर लौट रहा था। जब वह विकास नगर रेलवे पुल के पास पहुंचा तो पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और उसके हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। उन्होंने शोर मचाया और राहगीर की मदद से घटना कि सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मोके पर पहुंच कर घटनास्थल की जांच कर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी