लड़की ने नकली युवक बनकर युवती से बनाया प्रेम संबंध, राज खुला तो हुआ यह अंजाम

एक लड़की ने लड़का बनकर दूसरी युवती से दोस्‍ती की। दाेनों मेंं प्रेम का रंग चढ़ा। प्रेमी युवती लड़का बन कर नौकरी भी करने लगी। असलियत उजागर हुई तो वियोग में दाेनों ने जान दे दी।

By Sat PaulEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 02:33 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jan 2019 08:58 AM (IST)
लड़की ने नकली युवक बनकर युवती से बनाया प्रेम संबंध, राज खुला तो हुआ यह अंजाम
लड़की ने नकली युवक बनकर युवती से बनाया प्रेम संबंध, राज खुला तो हुआ यह अंजाम

मोहाली, जेएनएन। मोहब्बत के लिए इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। अकसर कई ऐसे मामने सुनने और देखने को मिल जाते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं एेसी लड़की की कहानी, जो अपना प्यार हासिल करने के लिए लड़का बन गई। वह लड़का बनकर ही मैरिज पैलेज में नौकरी करने लगी और फिर जब उसकी प्रेमिका को उसकी असलियत का पता चलता है तो उसने सुसाइड कर ली। इस सदमे को वह 'लड़का' भी सह नहीं सका और उसने भी खुदकशी कर ली। उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया तो उसके लड़की होने की असलियत सबके सामने आई। इसके सा‍थ प्‍यार आैर वियोग की दर्दनाक कहानी सामने आई।

यह है मामला

चंडीगढ़-जीरकपुर मार्ग पर स्थित जिस ओसिस मैरिज पैलेस में काम कर रहे युवक कबीर राय ने सुसाइड कर लिया था। युवक के शव का जब पोस्टमार्टम किया गया तो डॉक्टरों ने उसके लड़की होने की बात कही। इस पर सनसनी फैल गई और विभिन्‍न तरह की चर्चाएं होने लगीं। अब इस मामले में कुछ अहम खुलासे हुए हैं। कबीर राय (22) के नाम से जाना जाने वाला युवक असल में लड़की ही था। वह लड़का बनकर एक युवती के प्रेम में पड़ी थी। यह 'युवक' 31 दिसंबर को अपनी सहेली एंजल उर्फ काजू को मिलने के लिए दिल्ली गया था।

इसी दौरान एंजल पता चला कि कबीर लड़का नहीं बल्कि लड़की है। इससे एंजल को भारी धक्‍का लगा। वह कबीर से इतना प्‍यार करती थी कि वह इसे सह न सकी आैर उससे अलग होने की कल्‍पना से कांप गई। कबीर के  वापस जाने के दो दिन बाद ही एंजल ने खुदकशी कर ली। 2 जनवरी को जब कबीर को सूचना मिली कि एंजल ने खुदकशी कर ली है तो उसने भी खुदकुशी कर ली।

फेसबुक पर हुई थी दोनों की दोस्ती

कबीर और एंजल की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। कबीर लड़का बनकर एंजल को इम्प्रेस कर रही थी। दोनों शादी करना चाहते थे और दिल्ली में एंजल ने कबीर की मुलाकात अपनी मां से भी करवाई थी, जिनकी कुछ तस्वीरें कबीर के फोन से बरामद हुई हैं।

स्तन में पानी भरने का किया था ड्रामा

कबीर तीन-चार महीने पहले अपनी बहन को छोड़कर रिजार्ट में चपरासी की नौकरी करने आई थी। इससे पहले वह किसी और रिजॉर्ट में काम करती थी। रिजॉर्ट में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड मनोज ने बताया कि उन्हें कभी महसूस ही नहीं हुआ कि वह लड़की है। एक बार कबीर के स्तन को लेकर बात उठी, तो उसने बोला कि पानी भर गया है। मनोज उसे सेक्टर-16 अस्प्ताल ले गया, जहां उसका बकायदा मेडिकल कार्ड भी बनाया था।

गाली भी देती थी और पीती थी शराब

मनोज ने बताया कि कबीर उसके साथ एक ही कमरे में रहती थी। तब भी उसने उसे लड़की होने का कभी अहसास नहीं होने दिया। वह गाली देकर बात करती थी और साथ बैठकर शराब भी पीती थी।

शव का दो डॉक्टरों ने किया था पोस्टमार्टम

कबीर की मौत के बाद जब उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, तब पोस्टमार्टम करने आई डॉ. दिक्षी बब्बर व भाविका जाखू भी दंग रह गई थी। पोस्टमार्टम से पहले उन्हें बताया गया था मरने वाला युवक है। भाविका जाखू ने हाल ही में अस्पताल ज्वाइन किया था और यह उसका पहला पोस्टमार्टम था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी