265 ग्राम हेरोइन और ड्रग मनी सहित दो गिरफ्तार, दिल्ली से लाए थे नशे की खेप Chandigarh News

पूछताछ के दौरान दोनों आरोपितों ने माना कि वह यह हेरोइन दिल्ली निवासी एक नाइजीरियन से खरीदकर लाते थे।

By Edited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 07:46 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 10:51 AM (IST)
265 ग्राम हेरोइन और ड्रग मनी सहित दो गिरफ्तार, दिल्ली से लाए थे नशे की खेप Chandigarh News
265 ग्राम हेरोइन और ड्रग मनी सहित दो गिरफ्तार, दिल्ली से लाए थे नशे की खेप Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। पंजाब सरकार ने नशों पर नकेल कसने के मकसद के साथ गठित की गई स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने 265 ग्राम हेरोइन सहित व आठ हजार ड्रग मनी सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए आरोपितों की पहचान रजिंदर सिंह उर्फ गोल्डी व अनिल सुखिया के रूप में हुई है, दोनों व्यक्ति चंडीगढ़ के गांव धनास के रहने वाले हैं।

एसटीएफ के एआइसी हरप्रीत सिंह ने बताया कि एएसआइ हरभजन सिहं पुलिस पार्टी के दौरान गश्त पर तैनात थे, उसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि दो आरोपित हेरोइन की सप्लाई देने के लिए मोहाली फेज-3ए की ओर आ रहे हैं। एसटीएफ ने सूचना के आधार पर मोहाली के फेज-3ए स्थित खालसा कॉलेज के नजदीक नाकाबंदी कर ली। नाकेबंदी दौरान पुलिस ने एक ब्रैजा कार को रोककर उसे बैठे कार चालक को गाड़ी की तालाशी देने के लिए कहा, परंतु कार चालक एसटीएफ मुलाजिमों को देखकर घबरा गया और उनकी बातों का स्पष्ट जवाब नहीं दे पाया।

पुलिस ने जब उसकी गाड़ी की तालाशी ली तो दोनों आरोपितों से 265 ग्राम हेरोइन व आठ हजार रुपये ड्रग मनी बरामद हुई। दोनों के खिलाफ एसटीएफ पुलिस स्टेशन फेज-4 मोहाली में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपितों ने माना कि वह यह हेरोइन दिल्ली निवासी एक नाइजीरियन से खरीदकर लाते थे। उन्होंने बताया कि जिस कार में दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया है, वह कार भी धनास निवासी एक परवेश कुमार नाम के व्यक्ति की है जोकि खुद नशा तस्करी मामले में बुडैल जेल में बंद हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी