पोस्ट ऑफिस में चोरी के मामले में तीन संदिग्ध राउंडअप Chandigarh News

वीरवार को पोस्ट ऑफिस से 15000 रुपये की चोरी हुई थी। इसके बाद पोस्ट मास्टर की शिकायत पर सेक्टर 11 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 22 May 2020 01:11 PM (IST) Updated:Fri, 22 May 2020 01:11 PM (IST)
पोस्ट ऑफिस में चोरी के मामले में तीन संदिग्ध राउंडअप Chandigarh News
पोस्ट ऑफिस में चोरी के मामले में तीन संदिग्ध राउंडअप Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-11 स्थित पोस्ट आफिस में चोरी के मामले में थाना पुलिस ने तीन संदिग्ध लोगों को राउंडअप किया है। हालांकि उनके आरोपित होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है। थाना पुलिस मामले की जांच में तीनों से पूछताछ करने के साथ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। बता दें कि बीते वीरवार को पोस्ट ऑफिस से 15000 रुपये की चोरी हुई थी। इसके बाद पोस्ट मास्टर की शिकायत पर सेक्टर 11 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। 

सेक्टर-11 पोस्ट ऑफिस से चोरों ने हजारों रुपए की नकदी चुराकर फरार हो गए थे। पोस्ट मास्टर रामपाल की शिकायत पर चंडीगढ़ सेक्टर-11 पुलिस स्टेशन की ने पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर , आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पोस्ट मास्टर ने बताया कि वह रोजाना की तरह बुधवार शाम पोस्ट ऑफिस को बंद करवा कर गए थे। अगली सुबह जब पोस्ट ऑफिस खोला गया तो वे दंग रह गए। उन्हें गेट में लगा ताला टूटा हुआ मिला। जांच में पता लगा कि किसी ने पोस्ट ऑफिस से पंद्रह हजार चोरी कर ली है। इस घटना की जानकारी पोस्ट मास्टर ने पुलिस को दी।

नशा तस्करी की फिराक में निकला तस्कर गिरफ्तार

लॉकडाउन में नशा तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से 24 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। गुप्त सूचना के आधार पर सेक्टर-36 थाना प्रभारी रंजोध सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपित को थाना एरिया से गिरफ्तार किया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने जेल भेज दिया। आरोपित की पहचान सेक्टर-52 निवासी 42 वर्षीय राजबीर सिंह उर्फ रीना के तौर पर हुई है। आरोपित को सेक्टर-52 टर्न के पास गिरफ्तार किया गया।  

chat bot
आपका साथी