हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर आए आरोपित ने फिर शुरू कर दिया ये काम..

स्पेशल टेस्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत तीन लोगों को 200 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 12:52 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 12:52 PM (IST)
हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर आए आरोपित ने फिर शुरू कर दिया ये काम..
हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर आए आरोपित ने फिर शुरू कर दिया ये काम..

जासं, चंडीगढ़ : स्पेशल टेस्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत तीन लोगों को 200 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किए। आरोपितों की पहचान अवतार सिंह उर्फ जगतार सिंह उर्फ जग्गा निवासी गाव माणकपुर शरीफ, मेजर सिंह निवासी गाव राणीमाजरा व अंकुश गाभा निवासी सेक्टर-10 पंचकूला के रूप में हुई ह। सभी आरोपितों को सोमवार अदालत में पेश किया जाएगा। एसटीएफ के इंस्पेक्टर राम दर्शन ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि तीन व्यक्ति जो कि हेरोइन तस्करी का काम करते हैं और एक गाड़ी में मोहाली अपने पक्के ग्राहकों को हेरोइन की सप्लाई देने के लिए आ रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर उन्हें पीटीएल चौंक फेज-5 के पास नाकाबंदी कर ली। नाकेबंदी दौरान एक्सेंट गाड़ी रोक कर चेकिंग की गई तो उनके पास से 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस के मुताबिक मामले में आरोपित जगतार सिंह को सेशन कोर्ट की ओर से पहले भी एक मामले में 10 साल की सजा सुनाई गई थी। अब वह हाईकोर्ट से जमानत लेकर बाहर आया हुआ है। आरोप है कि जगतार ने बेल पर बाहर आने उपरात दोबारा हेरोइन की सप्लाई शुरू कर दी थी। वह दिल्ली में रहने वाले एक नाइजीरियन से हेरोइन लेकर पंजाब के लोगों को सप्लाई करता था। वहीं एक अन्य आरोपित मेजर सिंह पछले 5-7 महीने से हेरोइन का लगी था। अब वह दिल्ली या पंचकूला निवासी अंकुश के पास से हेरोइन लाकर उसे अपने ग्राहकों को बेचता था। अंकुश गाभा मूल रूप से गाव राणीया हरियाणा का रहने वाला है। वह पंचकूला में किराये का मकान लेकर पीजी चला रहा है। वह लंबे समय से हेरोइन पीने का आदी है। अंकुश दिल्ली स्थित नाइजीरियन से सस्ते रेट पर हेरोइन लेकर आता था। एसटीएफ द्वारा आरोपियों से पूछताछ जारी है।

chat bot
आपका साथी