चंडीगढ़ के सेक्टर-20 में बंद मकान का ताला तोड़कर चोर ले गए LCD और कीमती सामान

चंडीगढ़ के सेक्टर 20 स्थित एक घर का ताला तोड़ चोर एलसीडी सहित अन्य सामान चोरी कर फरार हो गए। घर के मालिक ने बताया कि वह अपने काम से शहर से बाहर गया हुआ था। जब वह वापस लौटा तो घर का ताला टूटा था और सामान गायब था।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 03:31 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 03:31 PM (IST)
चंडीगढ़ के सेक्टर-20 में बंद मकान का ताला तोड़कर चोर ले गए LCD और कीमती सामान
सेक्टर-20 स्थित घर से चोर मकान का ताला तोड़ सामान चोरी कर फरार हो गए।

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-20 स्थित बंद मकान का ताला तोड़कर आरोपित एलसीडी सहित कीमती सामान चोरी कर फरार हो गए। मकान मालिक अमरजीत सिंह की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल के बाद अज्ञात आरोपित के खिलाफ चोरी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। सेक्टर-19 थाना पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

सेक्टर-20 निवासी अमरजीत सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि वह निजी काम से 18 दिसंबर को गांव गए थे। 27 दिसंबर की वापसी के बाद देखा कि मकान के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर जाकर देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा और अलमारी भी खुली हुई थी। आरोपित दीवार से एलसीडी और रिमोट चोरी कर फरार हो चुके थे। वारदात की सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी है।

एक सप्ताह में तीसरी वारदात

मौलीजागरां निवासी विकास गुप्ता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह मकान की पहली मंजिल पर सो रहा था। दूसरे दिन सुबह उसने ग्राउंड फ्लोर पर जाकर देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ था। उसने बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर उसने गोदाम बना रखा था। वारदात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। मौके पर पहुंची पुलिस को शिकायत में विकास गुप्ता ने बताया कि गोदाम से करीब तीन लाख का सामान चोरी हुआ हैं। दोनों आरोपितों ने वारदात को सुबह 2:30 मिनट पर अंजाम दिया है।

इधर सेक्टर 23 के मकान में चोरी करने वाला काबू

सेक्टर 23 सिथत मकान के ताले तोड़कर गहने और नगदी चोरी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान राम दरबार निवासी  गौरव के रूप में हुई। सेक्टर 23 निवासी संदीप कुमार की शिकायत पर सेक्टर 17 थाना पुलिस ने गौरव के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी