गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी दीपक उर्फ टीनू के कहने पर हथियार सप्लाई करने आया बदमाश मोहाली पुलिस ने दबोचा

मोहाली में हथियार सप्लाई करने आए एक बदमाश को मोहाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी दीपक उर्फ टीनू के कहने पर हथियार सप्लाई करने पहुंचा था। आरोपित से .315 बोर देसी कट्टा एक जिंदा कारतूस व 32 बोर की पिस्टल मैग्जीन बरामद हुई है।

By Ankesh KumarEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 05:54 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 05:54 PM (IST)
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी दीपक उर्फ टीनू के कहने पर हथियार सप्लाई करने आया बदमाश मोहाली पुलिस ने दबोचा
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी दीपक उर्फ टीनू के कहने पर हथियार सप्लाई करने आया बदमाश मोहाली पुलिस ने दबोचा।

मोहाली, जेएनएन। मोहाली पुलिस के सीआईए स्टाफ ने गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को .315 बोर देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस व 32 बोर पिस्टल मैग्जीन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान तरुण कुमार निवासी अलमारी वाली गली, दोआबा रोड, जालंधर के रूप में हुई है। आरोपित तरुण कुमार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बहुत करीबी माने जाने वाले दीपक उर्फ टीनू के लिए हथियार सप्लाई का काम करता है। आरोपित तरुण के खिलाफ सब इंस्पेक्टर सीआईए पवन कुमार की शिकायत पर थाना बलौंगी में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सब इंस्पेक्टर पवन कुमार ने बताया कि पुलिस बलौंगी टी प्वाइंट पर गश्त कर रही थी। तभी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक युवक हथियार सप्लाई करने के लिए आ रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर बलौंगी बैरियर के पास नाकाबंदी कर एक युवक को शक के आधार पर रोक कर उसकी तलाशी ली। तलाशी दौरान उक्त युवक की पहचान तरुण कुमार के रूप में हुई, जिससे .315 बोर देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस व मैग्जीन से भरा 32 बोर पिस्टल बरामद हुआ।

पूछताछ में यह बात सामने आई कि तरुण गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी दीपक उर्फ टीनू के लिए हथियार सप्लाई करने का काम करता है। दीपक उर्फ टीनू कई अपराधिक मामलों में जेल में बंद है और वह जेल से ही अपना नेटवर्क चला रहा है। टीनू के कहने पर ही तरुण उसके साथियों को उक्त हथियार देने के लिए आया था। जिन्होंने यह हथियार लूट की एक वारदात में इस्तेमाल करना था। बलौंगी थाना पुलिस ने तरुण के साथ दीपक उर्फ टीनू निवासी भिवानी हरियाणा को भी मामले में नामजद किया है, हालांकि टीनू पहले से ही जेल में बंद है।

chat bot
आपका साथी