Punjab News: निर्दयी मां ने तीन दिन की बच्ची को जिंदा दफनाया, मासूम ने तोड़ा दम

नयागांव में एक मां ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। निर्दयी मां ने अपनी तीन दिन की बच्ची को गड्ढा खोदकर जमीन में जिंदा दफना दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे गड्ढे से बाहर निकाल अस्पताल में भर्ती करवाया। मासूम ने सोमवार को दम तोड़ दिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2023 09:55 AM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2023 09:55 AM (IST)
Punjab News: निर्दयी मां ने तीन दिन की बच्ची को जिंदा दफनाया,  मासूम ने तोड़ा दम
नयागांव में एक मां ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं

नयागांव, संवाद सहयोगी। एक निर्दयी मां ने अपनी तीन दिन की बच्ची को गड्ढा खोदकर जमीन में जिंदा दफना दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे गड्ढे से बाहर निकाल अस्पताल में भर्ती करवाया। सोमवार को पीजीआइ चंडीगढ़ में इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित मां पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें Punjab News: कार्मल कान्वेंट हादसे में स्कूल को क्लीन चिट, इंजीनियरिंग विभाग को ठहराया जिम्मेदार

डिप्रेशन में थी महिला

बताया जाता है कि आरोपित महिला डिप्रेशन का शिकार थी। आरोपित महिला ने शुक्रवार को बच्ची को जन्म दिया था। जब उसका पति अपने काम से घर लौटा तो उसे नवजात बच्ची घर पर नहीं मिली। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी। नया गांव थाना प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित की निशानदेही पर लड़की को गड्ढे से बाहर निकाला और सेक्टर-16 स्थित सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। गंभीर हालत के कारण चिकित्सकों ने उसे पीजीआइ रेफर कर दिया था। बाद में बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

2014 में हुआ था महिला का इलाज

2014 में हुआ था इलाज आरोपित महिला डिप्रेशन का शिकार थी। 2014 में उसने सेक्टर-17 स्थित एक निजी अस्पताल में मानसिक बीमारी का इलाज शुरू कराया था। बाद में उसने इलाज कराना बंद कर दिया। डिप्रेशन के कारण वह अपनी बच्ची को जादू-टोने से पैदा हुई बताती थी। महिला के पति ने बताया कि जब से बच्ची पैदा हुई थी पत्नी की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। आरोपित महिला का पति पेशे से पेंटर है। वह पहले से दो बच्चों का पिता है।

यह भी पढ़ें Pathankot News: भारत-पाक सीमा पर घूमते संदिग्ध को ग्रामीणों ने पकड़ कर किया बीएसएफ के हवाले

पुलिस ने किया केस दर्ज

बता दें कि, पुलिस ने मासूम की मां पर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि, क्या सच में महिला डिप्रेशन में है या फिर ये एक सोची-समझी साजिश के तहत किया गया है। 

chat bot
आपका साथी