पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक ने साबित किया नरेंद्र मोदी मजबूत प्रधानमंत्री : जयराम ठाकुर

हिमाचल महासभा की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे जयराम ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा विश्वास था कि वह इस हमले का बदला लेंगे।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 03 Mar 2019 02:31 PM (IST) Updated:Sun, 03 Mar 2019 04:50 PM (IST)
पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक ने साबित किया नरेंद्र मोदी मजबूत प्रधानमंत्री : जयराम ठाकुर
पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक ने साबित किया नरेंद्र मोदी मजबूत प्रधानमंत्री : जयराम ठाकुर

जेएनएन, चंडीगढ़: हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सर्जिकल स्ट्राइक का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि जिस समय पुलवामा हमला हुआ था उस समय देशवासियों की भांति हम भी बदला लेने का विचार बना रहे थे। हिमाचल महासभा की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे जयराम ने कहा कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा विश्वास था कि वह इस हमले का बदला लेंगे। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक ने साबित किया कि मोदी देश के मजबूत प्रधानमंत्री है। सर्जिकल स्ट्राइक के नाते हम उम्मीद करते हैं कि अगले प्रधानमंत्री भी नरेंद्र मोदी ही होंगे। इस मौके पर जयराम ने कहा कि उन्हें खुशी है कि विंग कमांडर अभिनंदन को छोडऩे से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कोई भी बातचीत नहीं की उलटा उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को पहले अभिनंदन को छोडऩे की शर्त रखी। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें नाटी के साथ-साथ हिमाचली लोकगीतों को पेश किया गया।

 पुलवामा के शहीदों के लिए रखा 2 मिनट का मौन 

 कार्यक्रम की शुरुआत पुलवामा शहीदों के लिए 2 मिनट के मौन के साथ शुरू हुई। हिमाचल महासभा का यह वार्षिक समारोह था जो कि हर साल पीजीआइ के ऑडिटोरियम में किया जाता है। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने डायरेक्टर डॉ. जगतरा और बीबीएमबी के चेयरमेन डीके शर्मा सहित अलग-अलग क्षेत्रों में सफलता हासिल करने वालों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर भी मौजूद रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी