सुखबीर बादल ने चचेरे भाई मनप्रीत पर साधा निशाना, कहा- बजट में छिपाए तथ्‍य

पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुखबीर बादल ने राज्‍य के वित्‍तमंत्री और अपने चचेरे भाई मनप्रीत बादल पर जमकर हमले किए। उन्‍होंने मनप्रीत पर बजट में तथ्‍यों को छिपाने का आरोप लगाया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sat, 24 Jun 2017 02:29 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jun 2017 02:32 PM (IST)
सुखबीर बादल ने चचेरे भाई मनप्रीत पर साधा निशाना, कहा- बजट में छिपाए तथ्‍य
सुखबीर बादल ने चचेरे भाई मनप्रीत पर साधा निशाना, कहा- बजट में छिपाए तथ्‍य

जेएनएन, चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुखबीर बादल ने अपने चचेरे भाई और राज्‍य के वित्‍तमंत्री मनप्रीत बादल पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि वित्‍तमंत्री मनप्रीत बादल ने बजट में तथ्‍याें को छिपाया है।

वह यहां शिअद के पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि वित्‍तमंत्री मनप्रीत ने बजट में तथ्‍यों को छिपाकर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया है। उन्‍होंने बजट में आंकड़ों और तथ्‍यों के उलटफेर करने की बाजागरी दिखाई है। जनता के लिए इसमें कुछ नहीं है और आम लोगों के कल्‍याण के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है।

यह भी पढ़ें: विदेश में था पति तो पत्नी किसी और को दे बैठी दिल, समझाने पर हुई फरार

सुखबीर बादल ने कहा कि राज्‍य में पिछले 20 साल में सामाजिक सुरक्षा और लोगों के कल्‍याण के लिए जो भी चलाई वह अकाली शासन में ही चलाया गया। वित्‍तमंत्री मनप्रीत ने बजट में इन तथ्‍यों को छिपाया है। कांग्रेस सरकार ने न तो पहले जनता के लिए कुछ किया अौर न अब इस दिशा में काेई कदम उठाया है।

यह भी पढ़ें: इंस्‍पेक्‍टर की बेटी का फेसबुक पोस्ट- मंत्री के आगे घुटने न टेके तो पापा फंसा दिया

 उन्‍होंने कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की सरकार पर विपक्ष की आवाज दबाने का भी आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि विधानसभा में जो कुछ हुआ वह बेहद निंदनीय था और यह कांग्रेस के तानाशाही वाले रवैये को दिखाती है। अकाली दल इसे कतई बर्दाश्‍त करेगा।

यह भी पढ़ें: एक दिन की दोस्ती के बाद ही आप के बदले सुर, कहा- अकाली मौकापरस्त

chat bot
आपका साथी