होटल माउंट व्यू में डायरेक्टर हेल्थ के बेटे की शादी में शगुन के पांच लाख का बैग चोरी

चंडीगढ़ में सेक्टर-10 स्थित पांच सितारा होटल माउंट व्यू में सोमवार देर रात पूर्व डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज (डीएचएस) के बेटे की शादी में बैग में रखे शगुन के पांच लाख रुपये चोरी हो गए।

By Edited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 07:59 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 02:59 AM (IST)
होटल माउंट व्यू में डायरेक्टर हेल्थ के बेटे की शादी में शगुन के पांच लाख का बैग चोरी
होटल माउंट व्यू में डायरेक्टर हेल्थ के बेटे की शादी में शगुन के पांच लाख का बैग चोरी

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-10 स्थित पांच सितारा होटल माउंट व्यू में सोमवार देर रात पूर्व डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज (डीएचएस) के बेटे की शादी में बैग में रखे शगुन के पांच लाख रुपये चोरी हो गए। पीड़ित पूर्व डीएचएस डॉ. सीपी बंसल की शिकायत पर सेक्टर-3 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है। दोनों चोरों की तलाश जारी है।

बैग चोरी करते दो आरोपित सीसीटीवी कैमरे में भी नजर आ रहे हैं। जीएमएसएच-16 से डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज से रिटायर्ड डॉक्टर सीपी बंसल परिवार के साथ सेक्टर-19 स्थित अपनी कोठी में रहते हैं। सोमवार को उनके बेटे का शादी समारोह सेक्टर-10 स्थित माउंट व्यू होटल में आयोजित किया गया था। इस दौरान उनके पास एक लैपटॉप बैग था, जिसमें वे शगुन के पैसे रख रहे थे। शिकायतकर्ता के अनुसार रात करीब 10 बजे उन्होंने बैग किसी सुरक्षित स्थान पर रखा। लेकिन 12 बजे के बाद बैग नही मिला। जिसके बाद उन्होंने सेक्टर-3 थाना पुलिस को चोरी होने की सूचना दी।

पहले 10, फिर पांच लाख रुपये चोरी होने का बयान

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता डॉक्टर सीपी बंसल ने पहले दस लाख रुपये शगुन चोरी होने का बयान दिया। बाद में उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि बैग में करीब पांच लाख रुपये थे। शादी के सीजन में होती हैं चोरियां चंडीगढ़ के होटलों में शादी के सीजन में चोरियां आम बात हो जाती हैं। इससे पहले अरोमा होटल, सेक्टर-43 के होटल, पिछले साल होटल माउंट व्यू में 10 लाख की चोरियों समेत अन्य वारदातें हो चुकी हैं। इससे पहले की कई चोरियों में नाबालिग आरोपित फुटेज में सामने आ चुके हैं।

chat bot
आपका साथी