नड्डा से मिले सूद और रवि, स्थानीय मुद्दों पर हुआ मंथन

इस मौके पर पार्टी के सीनियर नेता संजय टंडन भी मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:15 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:15 AM (IST)
नड्डा से मिले सूद और रवि, स्थानीय मुद्दों पर हुआ मंथन
नड्डा से मिले सूद और रवि, स्थानीय मुद्दों पर हुआ मंथन

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ :

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद, नवनियुक्त मेयर रविकांत शर्मा, सीनियर डिप्टी मेयर महेशइंद्र सिद्धू और डिप्टी मेयर फरमिला देवी की मुलाकात हुई। यह मुलाकात मोहाली स्थित अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता की तबीयत खराब है जिस कारण वह दिल्ली से एयरपोर्ट पहुंचे और यहां से हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर के चौपर में बैठकर बिलासपुर गए। जबकि पहले यह तय हुआ था कि नड्डा बाए रोड ही कार में बिलासपुर जाएंगे लेकिन सीएम के आने से वह उनके साथ ही चले गए।

इस मौके पर पार्टी के सीनियर नेता संजय टंडन भी मौजूद रहे। इस मुलाकात के दौरान भाजपा के चंडीगढ़ अध्यक्ष अरुण सूद और मेयर रविकांत शर्मा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के साथ स्थानीय मुद्दों और राजनीति पर भी चर्चा हुई। रविकांत शर्मा ने मेयर का उम्मीदवार बनाए जाने पर नड्डा का आभार जताया। रवि को उम्मीदवार बनाए जाने की अंतिम मंजूरी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ही दी थी।

इससे पहले अरुण सूद को मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के साथ सोमवार को ही दिल्ली जाकर नड्डा और संगठन मंत्री से मिलना था, लेकिन पिता की तबीयत ठीक न होने के कारण नड्डा को अचानक हिमाचल जाना पड़ा। इस कारण सुबह ही नड्डा की ओर से अरुण सूद को चंडीगढ़ आने की जानकारी दी गई। ऐसे में अब अरुण सूद और मेयर रविकांत राष्ट्रीय संगठन मंत्री से मिलने के लिए दिल्ली जाएंगे। शहर के लिए नए वित्तीय सत्र के लिए अतिरिक्त फंड लाने के मामले पर भी भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद और मेयर को चर्चा करनी है। मेयर बनने के बाद रविकांत शर्मा की जेपी नड्डा के साथ यह पहली मुलाकात थी। रविकांत शर्मा खुद भी मूल रूप से हिमाचल के रहने वाले हैं। दो माह पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेनी नड्डा जब चंडीगढ़ आए थे तो उस समय उन्होंने स्थानीय नेताओं के साथ बैठक भी की थी, जिसमे स्थानीय नेताओं ने प्रशासन में हावी हो रही अफसरशाही की शिकायत नड्डा को की थी।

chat bot
आपका साथी