Lockdown में 24 ग्राम हेरोइन सहित तस्कर गिरफ्तार Chandigarh News

एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान सेक्टर-52 निवासी 42 वर्षीय राजवीर सिंह उर्फ रीना के तौर पर हुई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 21 May 2020 12:58 PM (IST) Updated:Thu, 21 May 2020 12:58 PM (IST)
Lockdown में 24 ग्राम हेरोइन सहित तस्कर गिरफ्तार Chandigarh News
Lockdown में 24 ग्राम हेरोइन सहित तस्कर गिरफ्तार Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान शहर में नशा तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की तलाशी में 24 ग्राम हेरोइन की बरामदगी हुई है। गुप्त सूचना के आधार पर सेक्टर 36 थाना प्रभारी रणजोध सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपित को थाना एरिया से गिरफ्तार किया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी को ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान सेक्टर-52 निवासी 42 वर्षीय राजवीर सिंह उर्फ रीना के तौर पर हुई है। आरोपित को सेक्टर-52 तरुण के पास गिरफ्तार किया गया। 

थाना पुलिस के अनुसार पुलिस की अलग-अलग टीम एरिया में लॉक डाउन के दौरान पेट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान थाना प्रभारी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर वह तुरंत एक टीम लेकर सेक्टर-52 एरिया में पहुंच गए। वहां पर पुलिस टीम को देख पैदल आ रहा व्यक्ति मुड़कर भागने की कोशिश करने लगा। इस दौरान ट्रैप बिछाकर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। आरोपित के पुराने रिकॉर्ड को भी पुलिस खंगाल रही है। गौरतलब हो कि लॉग डाउन के दौरान नशा तस्करी करने वाले केस में चौथी गिरफ्तारी हुई है। 

-------------------------------------------------------------

10 दिन बाद आई पचास लोगों की रिपोर्ट, सभी नेगेटिव

ब्लॉक के गांवों से पंचकूला अस्पताल की टीम ने आठ मई को पचास लोगों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए थे। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। रायपुररानी एसएमओ डॉ. संजीव गोयल ने बताया कि गांव समलेहड़ी, प्यारेवाला, हंगोला, मौली व ककराली के लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

chat bot
आपका साथी