पत्नी से लड़कर रेल के आगे कुदने जा रहा था शख्स, ASI ने ऐसे बचाई जान Chandigarh News

घरेलू कलह के बाद आत्महत्या करने जा रहे युवक को पीसीआर पर तैनात एसआइ ने बचा लिया। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

By Edited By: Publish:Tue, 24 Sep 2019 09:04 PM (IST) Updated:Wed, 25 Sep 2019 03:44 PM (IST)
पत्नी से लड़कर रेल के आगे कुदने जा रहा था शख्स, ASI ने ऐसे बचाई जान Chandigarh News
पत्नी से लड़कर रेल के आगे कुदने जा रहा था शख्स, ASI ने ऐसे बचाई जान Chandigarh News

मनीमाजरा, जेएनएन। घरेलू कलह के बाद आत्महत्या करने जा रहे युवक को पीसीआर पर तैनात एसआइ ने बचा लिया। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान गोविंदापुरा के अशोक के रूप में हुई है। पुलिस आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पत्नी को दी आत्महत्या की धमकी और निकल गया घर से

पुलिस के अनुसार मामला मंगलवार सुबह है। अशोक का पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि वह पत्नी को आत्महत्या करने की धमकी देकर बाइक पर घर से निकल पड़ा। पहले उसने मरने की कोशिश के लिए शनि मंदिर के पास नाले के पुल पर मोटरसाइकिल से टक्कर मारी, लेकिन वहां उसे कोई चोट नहीं आई। इतने में उसका पीछे करते आ रही पत्नी शमा ने मंदिर के पास हाउसिंग बोर्ड चौराहे पर खड़ी पीसीआर जिप्सी में तैनात पुलिस कर्मचारियों से पति को बचाने की गुहार लगाई। पुलिस कर्मचारी उसे बचाने के लिए भागे तो अशोक मोटरसाइकिल भगाकर हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट से चंडीगढ़ की मेन रोड पर पहुंच गया।पीसीआर पर तैनात सब इंस्पेक्टर बहादुर सिंह ने अपने मोटरसाइकिल से उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

ट्रैक पर व्यक्ति को देख ड्राइवर ने लगाई इमरजेंसी ब्रेक

एसआइ बहादुर सिंह ने बताया कि अशोक अपने मोटर साइकिल से पहले कलाग्राम लाइट प्वाइंट से माडर्न कांप्लेक्स होते हुए पिपली वाला टाउन की तरफ निकाल गया। अपने पीछे पुलिस को देख उसने कांप्लेक्स में बन रहे अंडर रेलवे ब्रिज के पास मोटर साइकिल गिराया और रेलवे ट्रैक पर चढ़ गया। इतने में कालका से चंडीगढ़ की तरफ आ रही ट्रेन के आगे अशोक लाइन पर खड़ा हो गया। अशोक को ट्रेन के आगे खड़ा देख एसआइ उसे को बचाने ट्रैक पर पहुंच गए और उसे दबोच कर ट्रैक से नीचे उतारने लगे। वहीं दूसरी तरफ ट्रैक पर खड़े व्यक्ति को देख ट्रेन ड्राइवर ने भी ट्रेन को रोक ली। इतने में अशोक का पीछा कर रही पीसीआर की दो जिप्सी भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद आरोपित को पकड़कर मनीमाजरा थाना पुलिस के हवाले किया गया।

chat bot
आपका साथी