गुपचुप चली बैठक, बोलने से बचते रहे अफसर

दागी कंपनी को 520 कांस्टेबलों की परीक्षा कराने की जिम्मेदारी देने का मामला : 15, 16, 17 नवंबर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 07:30 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 07:30 PM (IST)
गुपचुप चली बैठक, बोलने से बचते रहे अफसर
गुपचुप चली बैठक, बोलने से बचते रहे अफसर

दागी कंपनी को 520 कांस्टेबलों की परीक्षा कराने की जिम्मेदारी देने का मामला : 15, 16, 17 नवंबर को होनी है परीक्षा जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : यूटी पुलिस विभाग में 520 कांस्टेबलों की भर्ती में ऑनलाइन परीक्षा करवाने की जिम्मेदारी दागी कंपनी को देने पर पुलिस अधिकारियों की चुप्पी बरकरार है। सूत्रों के अनुसार मीडिया में खबर प्रकाशित होने के बाद सोमवार सुबह से शाम तक अधिकारियों ने गुपचुप तरीके से मीटिंग भी की। हालांकि पूछने पर अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया। फिलहाल 15, 16 और 17 नवंबर को होने वाली परीक्षा की तारीख में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। विभाग द्वारा 36 हजार कैंडिडेट्स की ऑनलाइन परीक्षा की जिम्मेदारी सिफी टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड को दी गई है। वह पहले से कुछ राज्यों में ब्लैक लिस्टेड है। इस साल भी दिल्ली सीबीआइ ने स्टाफ सेलेक्शन कमीशन का पेपर लीक करने के मामले में केस दर्ज किया है। लिखित तौर पर ऐसी शिकायत डीजीपी संजय बेनीवाल से ऑनलाइन प्रक्रिया को तुरंत रद करवाने की गुहार लगाकर हेड कांस्टेबल जगजीत सिंह दे चुके हैं। यहां बनाया गया है सेंटर

सिफी टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की ओर से चंडीगढ़ समेत चार स्थानों पर परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। जिसमें दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद और चंडीगढ़ शामिल हैं। यूटी पुलिस की ओर से परीक्षा पर नजर रखने के लिए एसएसपी ट्रैफिक शशांक आनंद के नेतृत्व में एक कमेटी भी बनाई गई है। अफसर क्यों हैं चुप?

सिफी टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड राजस्थान में ब्लैक लिस्टेड है। सूत्रों की मानें तो इस पूरे प्रकरण की जानकारी यूटी पुलिस विभाग के आलाधिकारियों के पास पहले से थी। इसके बावजूद इस कंपनी को 520 कांस्टेबलों के लिए ऑनलाइन परीक्षा करवाने की इतनी बड़ी जिम्मेदारी कैसी दी गई?

chat bot
आपका साथी