सामूहिक दुष्कर्म मामले में दूसरा आरोपित भी गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फेज-11 थाना पुलिस ने दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान खुनिया उर्फ सोनू निवासी अंब साहिब कॉलोनी के रूप में हुई है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 10:29 AM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 10:29 AM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म मामले में दूसरा आरोपित भी गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा
सामूहिक दुष्कर्म मामले में दूसरा आरोपित भी गिरफ्तार, कोर्ट ने रिमांड पर भेजा

जेएनएन, मोहाली। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फेज-11 थाना पुलिस ने दूसरे आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान खुनिया उर्फ सोनू निवासी अंब साहिब कॉलोनी के रूप में हुई है। आरोपित को मोहाली कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है। थानेदार गगनदीप कौर ने बताया कि फेज-11 थाना पुलिस ने इस मामले में 16 मई को आरोपित राजा निवासी सेक्टर-46, चंडीगढ़, खुनिया व अनमोल के खिलाफ मामला दर्ज किया था। राजा को 17 मई को गिरफ्तार कर लिया गया था, जोकि रूपनगर जेल में बंद है। पीड़‍ित ने बताया था कि वर्ष 2018 में इंडस्ट्रियल ऐरिया फेज-9 मोहाली में एक कंपनी में वह रिसेप्शन पर नौकरी करती थी। उस कंपनी में काम करते गुड्डू उर्फ बाल कृष्ण के साथ दोस्ती हो गई थी। 13 मई 2019 को उसकी कांपीटेंट (कॉल सेंटर) सेक्टर-67 में नौकरी के लिए इंटरव्यू था। जहां उसने अपने दोस्त गुड्डू को बुलाया था। शाम को इंटरव्यू खत्म होने के बाद वह गुड्डू के साथ उसके दोस्त बलकौर सिंह के फेज-11 स्थित कमरे में चली गई। जहां पीडि़ता को चाकू दिखाकर उसके साथ राजा, खुनिया व अनमोल ने दुष्कर्म किया था।

इरादा-ए-कत्ल का एक अलग मामला दर्ज

सामूहिक दुष्कर्म करने के कारण पीडि़ता के दोस्त गुड्डू का राजा, खुनिया व अनमोल से झगड़ा हो गया था। गुड्डू ने इस दौरान अपने भी जानकार कुछ कॉलोनी के युवकों को फोन करके बुला लिया। जैसे ही कॉलोनी निवासी उक्त लोग कमरे में पहुंचे थे तो सभी आपस में झगड़ पड़े। अनमोल नाम के नौजवान को चाकू लग गया और वह घायल हो गया था। सूचना पुलिस को दी गई। पीसीआर में तैनात हलदार बलदेव सिंह मौके पर पहुंचकर जख्मी अनमोल को सेक्टर-32 अस्पताल में भर्ती करवाया था। गुड्डू व बलकौर सिंह सेक्टर-48 चंडीगढ़ की मोटर मार्केट में मैकेनिक हैं। बलदेव सिंह के बयानों के आधार पर गुड्डू, बलकार सिंह, खुनिया, राजा व कई अज्ञात के खिलाफ एक अलग एफआइआर दर्ज की गई थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी