बिना अनुमित लगाया लंगर, Quarantine तोड़ छोले लेने पहुंचे व्यक्ति समेत चार गिरफ्तार

रामदरबार फेज-2 में रहने वाले व्यक्ति का तेज बुखार के कारण सैंपल लेकर जांच को भेजा गया है। उसे स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोबारा घर में क्वारंटाइन कर दिया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 28 Apr 2020 08:22 PM (IST) Updated:Tue, 28 Apr 2020 08:22 PM (IST)
बिना अनुमित लगाया लंगर, Quarantine तोड़ छोले लेने पहुंचे व्यक्ति समेत चार गिरफ्तार
बिना अनुमित लगाया लंगर, Quarantine तोड़ छोले लेने पहुंचे व्यक्ति समेत चार गिरफ्तार

चंडीगढ़ [कुलदीप शुक्ला]। रामदरबार फेज-2 स्थित मकान में क्वारंटाइन किए गए व्यक्ति के घर से 20 मीटर की दूरी पर बिना अनुमति छोले-पूड़ी का लंगर लगाने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, लंगर में छोले लेने पहुंचा क्वारंटाइन किए गए 50 वर्षीय व्यक्ति सहित चारों के खिलाफ धारा 188, 279, 270 और 34 आइपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग को सूचना दी है सेक्टर-31 थाना पुलिस ने मुख्य लंगर आयोजक रामदरबार फेज-2 निवासी ऋषिपाल, रमन और गोगी सहित मौजूद लोगों को घर में रख डाटा खंगाल रही है।

एएसआइ लक्खा सिंह रामदरबार फेज-2 में कर्फ्यू की पैट्रोलिंग कर रहे थे। इस दौरान मकान नंबर-625 से 650 के बीच लोगों की लाइन लगी हुई थी। लोगों में शारीरिक दूरी बनाना दूरी छोले-पूड़ी लेने की होड़ लगी हुई थी। मुख्य मार्ग की तरफ से पहुंची पुलिस ने तुरंत भीड़ हटाकर लंगर आयोजित करने वालों से अनुमति पत्र की मांग की। इस दौरान मुख्य आयोजनकर्ता ऋषिपाल समाज के लिए अच्छा काम करने का हवाला देकर आनाकानी करने लगा। पुलिस टीम ने तुरंत वहां से गैस, आटा, घी के पैकेट सहित सभी सामान जब्त कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

तेज बुखार होने पर किया गया था क्वारंटाइन

पुलिस के अनुसार रामदरबार फेज-2 में रहने वाले व्यक्ति को तेज बुखार हो रहा है। जिसकी सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे घर में क्वारंटाइन कर सैंपल लेकर गई है। उसकी रिपोर्ट अभी तक पेडिंग है कि

आरोपित घर से बाहर निकल आया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे दोबारा से रामदरबार स्थित घर में आरोपित को क्वारंटाइन कर दिया है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी