इंटर कॉलेज स्वीमिग चैंपियनशिप पर पीयू का कब्जा

पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज स्वीमिग मेन चैंपियनशिप में 97 प्वाइंट के साथ पीयू की टीम ने कब्जा कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Sep 2019 10:41 PM (IST) Updated:Fri, 27 Sep 2019 06:30 AM (IST)
इंटर कॉलेज स्वीमिग चैंपियनशिप पर पीयू का कब्जा
इंटर कॉलेज स्वीमिग चैंपियनशिप पर पीयू का कब्जा

जासं, चंडीगढ़ : पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज स्वीमिग मेन चैंपियनशिप में 97 प्वाइंट के साथ पीयू की टीम ने कब्जा कर लिया। जबकि इसी कैटेगरी में डीएवी कॉलेज की टीम 63 प्वाइंट लेकर दूसरे स्थान पर रही। एसजीजीएस कॉलेज सेक्टर-26 की टीम 30 प्वाइंट के साथ तीसरे स्थान पर रहा। वहीं एसजीजीएस कॉलेज सेक्टर-26 की टीम पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज स्वीमिग वूमेन चैंपियनशिप में 76 प्वाइंट के साथ पहले स्थान पर, पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस चंडीगढ़ की टीम 60 प्वाइंट के साथ दूसरे और जीजीडी एसडी कॉलेज सेक्टर-32 की टीम 17 प्वाइंट के साथ तीसरे स्थान पर रही। सिद्धार्थ सेजवाल ने नए कर्तिमान बनाए

चैंपियनशिप में सिद्धार्थ सेजवाल ने 100 मीटर बटरफ्लाई स्ट्रोक मैन और 50 मीटर बैक स्ट्रोक मैन में नए कर्तिमान बनाए। इसमें 100 मीटर बटरफ्लाई स्ट्रोक में सिद्धार्थ ने 57.48 सेकेंड में और 50 मीटर बैक स्ट्रोक 26.56 सेकेंड में रेस जीत कर नए रिकॉर्ड बनाए। वहीं 100 मीटर बटरफ्लाई स्ट्रोक में दूसरे स्थान डीएवी के हमीरत सिंह और तीसरे स्थान पीयू के अनमोल जिदल रहे। वहीं 50 मीटर बैक स्ट्रोक में डीएवी के हमीरत सिंह दूसरे स्थान पर और बीकेएस मुहर के अनुराग डागर तीसरे स्थान पर रहे। जबकि 200 मीटर बैक स्ट्रोक में बीकेएस मुहर के अनुराग डागर ने 2.57.48 सेकेंड में रेस जीत कर नया कर्तिमाल स्थापित किया है। इसी केटेगरी में पीयू के सिद्धार्थ सेजवाल दूसरे स्थान और डीएवी के हमीरत सिंह तीसरे स्थान पर रहे। वहीं 50 मीटर बैक स्ट्रोक वूमेन केटेगरी में दीपाली अत्री ने 33.04 सेकेंड में रेस जीत कर नया रिकॉर्ड बनाया है। इसी केटेगरी में पीयू कैंपस में जसमीत कौर दूसरे स्थान पर और जीजीएससी वुमैन सेक्टर-26 की शुभकरमन तीसरे स्थान पर रही। इसके साथ ही 200 फ्री स्टाइल मैन केटेगरी में बीकेएस मुहर के अनुराग डागर ने 1.57.17 सेकेंड में रेस जीत कर नया कीर्तिमाल स्थापित किया है। इसी केटेगरी में पीयू कैंपस के सिद्धार्थ दूसरे स्थान और डीएवी कालेज के हमीरत सिंह तीसरे स्थान पर रहे। 200 मीटर मेडले केटेगरी में डीएवी कालेज के हमीरत सिंह ने 2.20.19 सेकेंड में रेस जीत कर नया कर्तिमाल स्थापित किया है। इस केटेगरी में पीयू कैंपस के सिद्धार्थ सेजवाल दूसरे स्थान पर और गवर्नमेंट कॉलेज होशियारपुर के अभिषेक कुमार तीसरे स्थान पर रहे।

पीजीजीसीजी सेक्टर-42 ने जीती स्क्वैश चैंपियनशिप

वहीं पीजीजीसीजी सेक्टर-42 की टीम स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स सेक्टर-34 में खेली गई पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कालेज स्क्वैश वूमैन चैंपियनशिप में पहला स्थान जीत कर कब्जा किया। जबकि इसी केटेगरी में एमसीएम सेक्टर-36 की टीम दूसरे स्थान पर और पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस तीसरे स्थान पर रही । वहीं इस चैंपियनशिप में मैन केटेगरी में पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस चंडीगढ़ ने पहला स्थान , जीजीडी एसडी कॉलेज की टीम ने दूसरे स्थान और पीजीजीसी सेक्टर-11 की टीम ने तीसरा स्थान पर रही ।

chat bot
आपका साथी