एटीएम से छेड़छाड़ के मामले ने पुलिस ने सात संदिग्धों को पूछताछ के बाद छोड़ा, नहीं लगा कोई सुराग

बुड़ैल में आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम बूथ का गेट तोड़ मशीन से छेड़छाड़ कर कैश लूटने की कोशिश के मामले में राउंडअप सात संदिग्धों को पुलिस ने वेरिफिकेशन के बाद छोड़ दिया।

By Sat PaulEdited By: Publish:Wed, 26 Dec 2018 11:16 AM (IST) Updated:Wed, 26 Dec 2018 11:16 AM (IST)
एटीएम से छेड़छाड़ के मामले ने पुलिस ने सात संदिग्धों को पूछताछ के बाद छोड़ा, नहीं लगा कोई सुराग
एटीएम से छेड़छाड़ के मामले ने पुलिस ने सात संदिग्धों को पूछताछ के बाद छोड़ा, नहीं लगा कोई सुराग

जेएनएन, चंडीगढ़। बुड़ैल में आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम बूथ का गेट तोड़ मशीन से छेड़छाड़ कर कैश लूटने की कोशिश के मामले में राउंडअप सात संदिग्धों को पुलिस ने वेरिफिकेशन के बाद छोड़ दिया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद मुख्य आरोपित की तलाश में छापामारी कर रही है। सेक्टर-34 थाना पुलिस का दावा है कि कैमरे में कैद आरोपित जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।सेक्टर-34 थाना पुलिस के अनुसार आरोपितों से पूछताछ के दौरान कुछ भी नही मिला। जबकि, उनका लिंक भी सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपित से नही मिला।जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया है।

पुलिस के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि बुड़ैल में बदमाशों ने एक एटीएम बूथ का मुख्य गेट तोड़ने के बाद मशीन से छेड़छाड़ कर कैश की लूट हुई हैं। सूचना मिलते ही आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम बूथ पर पहुंची पुलिस को लोहे का गेट टूटा और अंदर मशीन से छेड़छाड़ हुआ मिला। इस दौरान आरोपितों ने एटीएम मशीन को तोड़कर लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया।

कैप से ढका था आरोपित का चेहरा

एटीएम बूथ में सीसीटीवी कैमरा की फुटेज की जांच में आरोपित एटीएम बूथ के बाहर लगा लोहे का शटर तोड़ते दिख रहा है। सीसीटीवी में कैद हुए आरोपित ने जींस की पेंट और टी-शर्ट पहन रखा है। आरोपित का चेहरा एटीएम के सीसीटीवी में कैद ना हो सके इसके लिए आरोपी ने टीशर्ट में लगी कैप से अपना चेहरा ढका हुआ था।

देर रात से दूसरे दिन शाम तक पुलिस ने किया सर्च

सेक्टर-34 थाना प्रभारी बलदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाश में देर रात से छापामारी जारी है । लेकिन, अभी तक मुख्य आरोपित का सुराग नही लग पाया है। हालांकि, पुलिस टीम ने चार संदिग्ध आरोपितों को राउंडअप कर पूछताछ कर चुकी है। जल्द ही आरोपित पुलिस की पकड़ में होंगे।

पहले भी हो चुकी है एटीएम बूथ में लूट की कोशिश

चंडीगढ़ स्थित अलग-अलग स्थित एटीएम बूथ तोड़कर लूट की कोशिश हो चुकी है। इससे पहले कई बार यूटी पुलिस सभी बैंकों को अपने एटीएम बूथ की सुरक्षा पुख्ता करने का आदेश दे चुकी है। पुलिस यह भी कह चुकी है कि बूथ की सुरक्षा का इंतजाम नही कर सकते तो बैंक अपना एटीएम बूथ बंद कर दे। इसके बावजूद कई एटीएम बूथों पर गार्ड की तैनाती नही की गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी