जीरकपुर में पुलिस कर्मियों ने शुरू की अपने स्तर पर सड़कों की मरम्मत, एयरपोर्ट रोड पर गड्ढों को भरने का काम किया शुरू

Mohali Police एसपी ट्रैफिक गुरजोत सिंह कलेर ने बताया कि कुछ दिन पहले ही पता चला था कि जीरकपुर के गांव छत के एयरपोर्ट रोड़ पर गड्डे पड़े हैं। ये गड्डे सड़क पर चलने वाले वाहन चालकों के लिए खतरा है। खासकर दोपहिया वाहन हादसों का शिकार हो रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 08:49 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 08:49 AM (IST)
जीरकपुर में पुलिस कर्मियों ने शुरू की अपने स्तर पर सड़कों की मरम्मत, एयरपोर्ट रोड पर गड्ढों को भरने का काम किया शुरू
मोहाली एयरपोर्ट रोड की सर्विस लेन पर सड़क की मरम्मत करवाते हुए पुलिस कर्मी। (जागरण)

मोहाली, जेएनएन। पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ के साथ सटे मोहाली की सड़कों की हालत खराब है। सड़कों पर हादसे न हो इसके लिए ट्रैफिक पुलिस मोहाली की ओर से एक पहल शुरू की गई है। जिसके तहत ट्रैफिक पुलिस अपने स्त पर फंड जुटाकर सड़कों की मरम्मत करवाने का काम शुरू किया है। ताकि सड़कों पर चलने वाले लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े। ध्यान रहे कि मोहाली एयरपोर्ट रोड की सर्विस लेन भी इन दिनों पूरी तरह से खराब है। क्योंकि कजौली के पांचवें चरण से आने वाली पानी की सप्लाई के लिए वाटर पाइप डाली जा रही है। जिस कारण इस सड़क को पूरी तरह से खोदा जा चुका है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से एयरपोर्ट रोडके खराब हिस्से का पैचवर्क करवाया गया है।

एसपी ट्रैफिक गुरजोत सिंह कलेर ने बताया कि कुछ दिन पहले ही उन्हें पता चला था कि जीरकपुर के गांव छत के एयरपोर्ट रोड़ पर गड्ढे पड़े हुए है। ये गड्ढे सड़क पर चलने वाले वाहन चालकों के लिए खतरा है। खासकर दोपहिया वाहन हादसों का शिकार हो रहे हैं। जिसके बाद फंड जुटा कर सड़क की मरम्मत करवाई गई। उन्होंने कहा कि लोगों को सुरक्षित सड़कें मिले इसके लिए पुलिस का ये अभियान आगामी दिनों में भी जारी रहेगा।

जीरकपुर ट्रैफिक इंचार्ज ओमबीर सिंह व उनकी टीम की ओर से गड्ढों को भरा गया जोकि हादसों का कारण बन रहे थे। ओमबीर सिंह ने बताया कि ये काम स्वै इच्छा के कारण व्यक्तिगत योगदान के माध्यम से करवाया जा रहा है। वहीं ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों ने कहा कि लोग सड़क पर वाहन चालते हुए सभी नियमों का पालन करें ताकि उनका सफर सुरक्षित रहे।

chat bot
आपका साथी