सेक्टर-20 सोसायटीज के लोग करेंगे चुनावी रैलियों का बहिष्कार

रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-20 पंचकूला की बैठक प्रधान केके जिंदल की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 10:38 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 06:07 AM (IST)
सेक्टर-20 सोसायटीज के लोग करेंगे चुनावी रैलियों का बहिष्कार
सेक्टर-20 सोसायटीज के लोग करेंगे चुनावी रैलियों का बहिष्कार

जागरण संवददाता, पंचकूला : रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर-20 पंचकूला की बैठक प्रधान केके जिंदल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में लंबित मांगों और चुनावी माहौल में सरकार व राजनीतिक पार्टियों पर दबाव बनाने के लिए भी विचार किया गया। बैठक में सीनियर उपप्रधान योगिदर कवात्रा, एडिशनल महासचिव केके जेटली और सोसायटीज के प्रधानों के विचार-विमर्श के बाद कई निर्णय लिए गए। एसोसिएशनों के सदस्यों ने फैसला किया कि सेक्टर में काम व मांगों का निपटारा न होने के विरोध स्वरूप सभी पार्टियों की चुनावी रैलियों का बहिष्कार किया जाएगा। सोसायटी में किसी पार्टी कैंडिडेट की सामूहिक बैठक नहीं करवाई जाएगी। मांगों के विरोध में कम्युनिटी सेंटर के आसपास 15 से 19 अक्टूबर तक शाम 6 बजे तक रोजाना रोष धरना दिया जाएगा। सोसायटी के लोगों ने रखी ये मांगें

बैठक में मांग की गई कि एनहांसमेंट की पुनर्गणना तुरंत करना एवं इसी विषय पर सेक्टर-20 के मुद्दों के फैसले के लिए हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण मीटिग बुलाए। सेक्टर में ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने के लिए अमरटैक्स रोड और सेक्टर 12-12ए वाली रोड पर ट्रैफिक लाइट लगाना और बाद में ओवरहेड ब्रिज का निर्माण करवाया जाए। पूरे सेक्टर में सीवरेज सिस्टम को पूरी तरह लिककर के पूर्ण निकासी का प्रबंध हो, मंडी में ट्रकों की भरमार को रोका जाए, सेक्टर के इंफ्रास्ट्रक्चर और ट्रैफिक समस्या को देखते हुए 6000 ईडब्ल्यूएस मकानों का निर्माण किसी दूसरी जगह करने पर विचार हो।

केके जिदल और योगिद्र क्वात्रा ने बताया कि सेक्टर की तमाम सड़कों का निर्माण पुराने लेवल पर करना ताकि सोसायटीज बरसाती दिनों में डूबने से बच जाए, स्ट्रीट लाइट, फुटपाथ व सड़कों इत्यादि की रिपेयर, सोसायटी नंबर एक से सात के सामने पाइप डाला जाए।

chat bot
आपका साथी